नई दिल्ली.ISIS threatens to kill BJP MP Gautam Gambhir- बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने बुधवार को मिले एक दूसरे धमकी भरे ईमेल को लेकर दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। दूसरा ईमेल ईमेल आईडी “isiskashmir@gmail.com” से भेजा गया था।  दूसरा ईमेल में लिखा था कि: “हम आपको मारना चाहते थे, लेकिन आप कल बच गए।” ईमेल में आगे लिखा है”अगर आप अपने परिवार के जीवन से प्यार करते हैं, तो राजनीति और कश्मीर मुद्दे से दूर रहें,” ।

इसके अलावा, दूसरे ईमेल में गौतम गंभीर के दिल्ली आवास के बाहर शूट किए गए एक वीडियो का अटैचमेंट है। इससे पहले बुधवार को पूर्वी दिल्ली के भाजपा सांसद गंभीर ने “आईएसआईएस कश्मीर” से एक धमकी भरे ईमेल पर पुलिस से संपर्क किया था। पहला ईमेल पढ़ा, “हम आपको और आपके परिवार को मारने जा रहे हैं”।

डीसीपी (सेंट्रल) श्वेता चौहान ने बताया कि बीजेपी सांसद गौतम गंभीर की ओर से गौरव अरोड़ा की शिकायत के आधार पर इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है. 23 नवंबर को दिल्ली पुलिस को एक लिखित शिकायत में, सांसद के निजी सचिव गौरव अरोड़ा ने उल्लेख किया कि पहला ईमेल मंगलवार रात 9.32 बजे प्राप्त हुआ था। मामले की जांच चल रही है और मध्य जिला पुलिस का साइबर सेल उस ईमेल पते की पुष्टि कर रहा है जिससे धमकी भरे ईमेल भेजे गए थे। पुलिस उपायुक्त ने कहा कि एहतियात के तौर पर सांसद के राजेंद्र नगर स्थित आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

UP Election 2022 : सपा के साथ गठबंधन की ओर अग्रसर आप, अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद बोले संजय सिंह

Narendra Modi Meet Mamata Banerjee : बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने की पीएम मोदी से मुलाकात, त्रिपुरा हिंसा बीएसएफ अधिकार क्षेत्र पर की बात

AAP-Samajwadi Party Alliance बिगड़ सकता है भाजपा का समीकरण

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर