IRCTC Recruitment 2019: रेलवे में नौकरी की चाहत रखने वालों के लिए इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड से जुड़ने का बेहतरीन मौका सामने आया है. दरअसल इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड ने सुपरवाइजर के पदों पर बंपर भर्ती निकाली है. बता दें कि उम्मीदवारों की नियुक्ति 2 साल के कांट्रेक्ट पर होगी. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 14, 16, 19, 21 और 24 अगस्त को होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल होकर भर्ती प्रक्रिया में शामिल हो सकते हैं. भर्ती से जुड़ी अधिक जानकारी हासिल करने के लिए उम्मीदवार इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन लिमिटेड (IRCTC) की आधिकारिक वेबसाइट www.irctc.co.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं.

IRCTC Walk-in-Interview Date and Venue

  • उम्मीदवार 14 अगस्त को छत्तीसगढ़ के रायपुर के आरआईटी कॉलेज ऑफ मैनेजमेंट के कैंपस पहुंचकर वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
  • उम्मीदवार 16 अगस्त को ओडिशा के भुवनेश्वर में इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के कैंपस में होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
  • उम्मीदवार 19 अगस्त को आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में सन इंटरनेशनल इंस्टीट्यूशन सन बीच कैंपस में होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं.
  • उम्मीदवार 21 अगस्त को आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में आईआरसीटीसी के क्षेत्रीय कार्यालय में होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते है.
  • उम्मीदवार 24 अगस्त को हैदराबाद तेलंगाना में इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट के कैंपस में होने वाले वॉक इन इंटरव्यू में शामिल हो सकते है.

IRCTC Recruitment 2019 के लिए Eligibility Criteria

बता दें कि IRCTC Recruitment 2019 के अंतर्गत सुपरवाइजर के 85 पदों पर उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी. सुपरवाइजर के पद पर चयनित उम्मीदवारों को 25,000 महीने सैलरी मिलेगी.

सुपरवाइजर के पद आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास किसी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से हॉस्पिटैलिटी एंड होटल एडमिनिस्ट्रेशन में बीएससी की डिग्री होना आवश्यक है. इस पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 30 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह है कि रजिस्ट्रेशन फार्म में मांगी गई सारी अहर्ताएं समय से पहले पूरी कर लें. वॉक इन इंटरव्यू के दौरान उम्मीदवारों को संबंधित स्थल पर अपना आवेदन सबमिट करना होगा. उम्मीदवार आवेदन फॉर्म के साथ शैक्षणिक प्रमाणपत्र लगाना ना भूलें.

IGU Haryana Recruitment 2019: इंदिरा गांधी यूनिवर्सिटी हरियाणा में जेई, पीए, असिस्टेंट क्लर्क, स्टेनो टाइपिस्ट के पदों पर बंपर वैकेंसी, www.igu.ac.in पर करें अप्लाई

NHDC Recruitment 2019: नर्मदा जलविद्युत विकास निगम लिमिटेड ने 21 अपरेंटिस पोस्ट के मांगे आवेदन www.nhdcindia.com

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर