नई दिल्ली. लोकसभा चुनाव 2019 से पहले राजनीति गर्म है. राम मंदिर निर्माण को लेकर मुस्लिम पक्षधर इकबाल अंसारी ने बड़ा बयान दिया है. इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर वह अध्यादेश के पक्ष में हैं. अगर सरकार कानून लाती है तो उनका समर्थन रहेगा. इकबाल अंसारी ने कहा कि वह इस राजनीतिक विवाद को खत्म करना चाहते हैं. बता दें इससे पहले तक इकबाल अंसारी ने अयोध्या राम मंदिर को लेकर हल सुप्रीम कोर्ट से करवाने की बात कही है.

इकबाल अंसारी ने यह बात टाइम्स नाउ से बातचीत में कही. उन्होंने कहा कि अगर सरकार इस मामले पर कानून लाना चाहती है तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि कोई भी कानून को रोक नहीं सकता है. इतना ही नहीं इकबाल अंसारी ने नरेंद्र मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है.

शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे का राम मंदिर मुद्दे पर आक्रमक रुख
शिवसेना पार्टी के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के नरेंद्र मोदी सरकार और योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए नारा दिया, कहा कि हर हिंदू की यही पुकार, पहले मंदिर फिर सरकार. दरअसल शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे अयोध्या दौरे पर जाने वाले हैं. 24-25 नवंबर को वह रामलला के दर्शन करने सरयू तट पर पहुंचेंगे. साथ ही पार्टी ने राम मंदिर को लेकर एक बार फिर अपना पक्ष साफ कर दिया है.

योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में बढ़ाई धारा 144 

वहीं इकबाल  अंसारी के बयान के बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल अयोध्या में लागू धारा 144 17 जनवरी 2019 तक बढ़ा दी गई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद रामजन्मभूमि परिसर की सुरक्षा और ज्यादा सख्त की गई है. साथ ही अयोध्या में बढ़ती हुई भीड़ को लेकर भी सुरक्षा में सख्ती की गई है. ऐसे में कोई भी अधिगृहित परिसर में निर्धारित प्रवेश मार्ग के अलावा दूसरे रास्ते से प्रवेश नहीं सकेगा. 

Ram Janmabhumi Film Poster: वसीम रिजवी की फिल्म राम जन्मभूमि का पोस्टर रिलीज, बाबरी मस्जिद पर दिखा भगवा झंडा

FIR After Yogi Adityanath RSS Facebook Post: फेसबुक पर सीएम योगी आदित्यनाथ-आरएसएस पर अभद्र टिप्पणी करने पर 5 के खिलाफ केस दर्ज,1 गिरफ्तार