लखनऊः यूपी पुलिस में आईजी नवनीत सिकेरा अपने तल्ख तेवर, कार्यशैली और अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. रविवार को उन्होंने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो शेयर की. इस फोटो में वह दो बेंचों के बीच अलग अंदाज में आराम फरमाते हुए नजर आ रहे हैं. फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘आराम भी जरूरी है.’

यूपी पुलिस के सुपर कॉप कहे जाने वाले आईपीएस अफसर नवनीत सिकेरा फिटनेस फ्रीक हैं. वह घंटों जिम में पसीना बहाना पसंद करते हैं. कसरत करना उनकी आदत में शुमार हो चुका है. हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी, टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा और 40 की उम्र पार कर चुके पुलिस अफसरों को फिटनेस चैलेंज दिया था.

पीएम के फिटनेस चैलेंज को स्वीकारते हुए नवनीत सिकेरा ने कुछ अलग अंदाज में इसे पूरा किया था. दरअसल उन्होंने पीएम मोदी की उम्र के बराबर 67 पुश अप्स लगाए थे. उन्होंने इसका एक वीडियो शेयर किया था. सिकेरा ने वादा किया कि वह हर साल मोदी की उम्र की तरह ही एक पुश अप बढ़ाकर अपना वीडियो शेयर करेंगे. उनके इस वीडियो को अभी तक हजारों लोग देख चुके हैं.

बता दें कि सिकेरा युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय हैं. यूपी के अपराधी सिकेरा के नाम से खौफ खाते हैं. कानून व्यवस्था और अपराधों पर लगाम कसने के लिए सिकेरा सोशल मीडिया का बखूबी इस्तेमाल करते हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने मनचलों को हिदायत देते हुए कहा था कि अगर वह किसी लड़की से छेड़छाड़ करते हैं तो वह यमराज की तरह पीछा कर उन्हें पाताल से भी ढूंढ निकालेंगे.

मुन्ना बजरंगी मर्डर: झांसी जेल से बागपत जाने के लिए मुन्ना को किस पुलिस अधिकारी ने मनाया ?

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App