Monday, October 3, 2022

IPL 2022: आज दिल्ली और मुंबई में होगी रोमांचक भिड़ंत, अर्जुन तेंदुलकर को मिल सकता है मौका

मुबंई। आईपीएल के 15वें सीजन का सबसे रोमांचक मुकाबला आज शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े मौदान में खेला जाएगा। मुंबई के पास इस मुकाबलें में खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन दिल्ली के लिए यह मैच क्वार्टर फाइनल की तरह है। दिल्ली की टीम इस मैच में जीत दर्ज करते ही आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम बन जाएगी। प्लेऑफ में पहले ही गुजरात टाइटंस, लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स की पहुंच चुकी है. बता दें कि दिल्ली और बैंगलोर में प्लेऑफ की दौड़ में कड़ा मुकाबला है। फिलहाल दिल्ली 13 मैचों में सात जीत और छह हार के बाद 14 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर है। मुंबई का यह लीग का आखिरी मैच है और वो जीत के साथ इस टूर्नामेंट से जाना चाहेंगे।

मुंबई के लिए डेब्यू कर सकते हैं अर्जुन तेंदुलकर

मुंबई इंडियंस अपने आखिरी मैच में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर को डेब्यू करने का मौका दे सकती है. मुंबई इंडियंस टीम का पिछले दो साल से हिस्सा हैं, लेकिन अभी तक डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है। मुंबई ने इस साल अर्जुन को 30 लाख रुपये की बोली लगाकर खरीदा था। इस बात की पूरी संभावना लगाई जा रही है कि अर्जुन इस मैच में डेब्यू कर सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

दिल्ली कैपिटल्स: ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान/पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ललित यादव, मिचेल मार्श, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, खलील अहमद, एनरिक नॉर्खिया।

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), रमनदीप सिंह, टिम डेविड, तिलक वर्मा, डेनियल सैम्स, संजय यादव, ट्रिस्टन स्टब्स, जसप्रीत बुमराह/अर्जुन तेंदुलकर, संजय यादव, मयंक मार्कंडे, संजय यादव।

यह भी पढ़ें :

यूपी: 27 महीने बाद जेल से रिहा हुए आजम खान, उन्हें लेने पहुंचे शिवपाल यादव

पिता निकला बेटे और बहू का हत्यारा, पकड़े जाने पर किया चौकाने वाला खुलासा

Latest news