नई दिल्ली: इंडिया का फेस्टिवल आईपीएल-2022 अपने 15 सीज़न के साथ खेला जा रहा है ऐसे में इस सीज़न में भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए कुछ भी सही होता नज़र नहीं आ रहा विराट अपनी खराब फॉम को सुधार नहीं पा रहे हैं और वे अब इस सीज़न में तीसरी बार ‘गोल्डन डक’ यानि कि शून्य पर आउट हुए हैं.

ख़राब फॉम से जूझ रहे विराट

पिछले कुछ महीनों से रन मशीन कहे जाने वाले विराट कोहली अपने खराब फॉम से जूझ रहे हैं जिसका खामियाज़ा उनकी टीम आर सी बी तो भुगत ही रही है साथ ही इससे उनके करियर का ग्राफ़ भी कुछ खराब होता हुआ नज़र आ रहा है. विराट का खराब प्रदर्शन लगातार बना हुआ है. आज हैदराबाद से खेले जा रहे मैच में भी विराट पहली ही बॉल पर आउट हो गए. इस तरह से विराट का इस सीज़न का ये तीसरा ‘गोल्डन डक’ हो गया. पिछले कई मुकाबलों में विराट के निराशजनक प्रदर्शन से फैन्स बेहद दुखी नज़र आ रहे थे और आज के मैच से उम्मीद लगा रहे थे कि विराट अपनी फॉम में वापस लौटेंगे लेकिन मैच की पहली बॉल सनराइज़र्स हैदराबाद की और से जगदीश सुचित ने डाली और विराट हैदराबाद के कप्तान विलियमसन को कैच थमा बैठे.

निराश दिखे विराट

हैदराबाद के खिलाफ मैच में पहली ही बॉल पर आउट होने के बाद विराट कोहली पवेलियन जाते वक्त बेहद निराश नज़र आए. बता दें कि जब विराट आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तब उनके कंधे पूरी तरह झुके हुए थे चेहरे पर हल्की मुस्कान थी लेकिन निराशा साफ़ झलक रही थी. विराट के साथ-साथ उनका ऐसे आउट होकर पवेलियन लौटना सभी के लिए हैरान करने वाला था. ऐसा पहली बार हुआ जब विराट एक सीज़न में तीन बार ‘गोल्डन डक’ हुए हो.

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर