Indigo Flight Cancel

नई दिल्ली. Indigo Flight Cancel  ग्राहकों को कम खर्च में सेवा प्रदान करने वाली विमान कंपनी ने कोरोना और ओमिक्रॉन के चलते एक बड़ा फैसला लिया है. यह फैसला सीधे तौर पर आम ग्राहकों से जुड़ा हुआ है. इंडिगो ने कहा कि कोरोना और ओमिक्रॉन के चलते विमान कंपनी अपनी 20 फीसदी फ्लाइट्स को अगले आदेश तक रद्द कर रही है. विमान कंपनी ने कहा कि वह ग्राहकों से 31 जनवरी तक कोई भी चेंज फीस नहीं लेगी, यानि ग्राहक चाहे तो 31 जनवरी तक अपनी फ्लाइट् को चेंज कर सकते है.

बता दे आमतौर पर जब भी कोई ग्राहक अपनी फ्लाइट् को चेंज करता है, तो उसके बदले विमान कंपनी ग्राहक से कुछ फीस चार्ज करती है. लेकिन इंडिगो ने 31 जनवरी तक इस फीस को माफ़ किया है. इण्डोगो के साथ-साथ स्पाइसजेट एयरलाइंस ने भी ग्राहकों के लिए 31 जनवरी तक इस फीस को माफ़ किया है.

रद्द होगी 20 फीसदी फ्लाइट

इंडिगो एयरलाइन ने कहा की मौजूदा समय में 20 फीसदी फ्लाइट सेवा से हटाई जा रही है. विमान कंपनी की ओर से कहा गया कि जहां संभव होगा वहां फ्लाइट्स को 72 घंटे पहले रद्द किया जाएगा और यात्रियों को दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट करने का प्रवधान है. इसके साथ ही प्लॉन-B के तहत भी यात्रियों की दूसरी फ्लाइट में शिफ्ट किया जाएगा, जिसके बारे यात्रियों को सम्पूर्ण जानकारी इंडिगो की वेबसाइट पर दी जाएगी।

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Infiltration into India तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर