Indian Idol 12. इंडियन आइडल 12 के विजेता पवनदीप राजन ने अपने गानों से दर्शकों का दिल तो जीता ही साथ ही इंडियन आइडल का ख़िताब भी अपने नाम किया. अब पवनदीप राजन की प्रतिभा को देखते हुए उत्तराखंड सरकार ने उन्हें कला, पर्यटन और संस्कृति में उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

पवनदीप ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से की मुलाक़ात

इंडियन आइडल के मशहूर कंटेस्टेंट पवनदीप राजन ने बीते रविवार इंडियन आइडल का खिताब अपने नाम किया, जहाँ उन्हें इनाम के तौर पर 25 लाख रूपये और एक शानदार कार दी गई. अब उनकी प्रतिभा से प्रभावित होकर उत्तराखंड सरकार ने उन्हें कला, पर्यटन और संस्कृति में ब्रांड एंबेसडर बनाया है. पवनदीप राजन ने आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से सीएम आवास पर शिष्टाचार भेंट की. इस दौरान मुख्यमंत्री ने पवनदीप की तारीफ़ करते हुए कहा कि,  ‘पवनदीप राजन ने सामान्य स्थितियों से उठकर अपनी प्रतिभा से देश दुनिया में उत्तराखंड का नाम रोशन किया है.’

बता दें कि शो के दौरान हर कोई पवनदीप के गानों का कायल था, जज हिमेश रेशमिया तो खुद को पवनदीप का सबसे बड़ा फैन बताते थे, साथ ही शो पर आने वाले सभी गेस्ट्स ने भी पवनदीप के गानों की खूब तारीफ की थी. उनका कहना था कि पवनदीप की आवाज़ एवरग्रीन है और उनके गानों में पहाड़ी सुकून है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर