नई दिल्ली. हैदाराबाद में एक बेटी के साथ गैंगरेप और फिर जिंदा जला देने की खबर से एक बार फिर देश दहल गया है. आरोपियों की क्रूरता ने साबित कर दिया है कि अभी दुनिया में हैवान के रूप में इंसान बाकी हैं. जब ये इंसान नहीं हैं तो इनके साथ बर्ताव भी इंसानों वाला नहीं करना चाहिए. किसी भी महिला के साथ रेप करने वाले को सिर्फ मौत ही सजा मिलनी चाहिए. और ये भी जितनी जल्दी दी जाए उतनी कम है.

संसद से लेकर सड़क तक आज महिला सुरक्षा पर बात की जा रही है. हमेशा बात ही की जाती है. निर्भया के समय भी काफी बातें की गई थी. ऐसी ही बातें शिमला और कठुआ गैंगरेप मामलों में की गई, होता लेकिन कुछ नहीं है.

ये बात मैं सिर्फ अपनी ओर से नहीं बल्कि करोड़ों उन हिंदुस्तानियों की तरफ से बोल रहा हूं जो आज उन सभी रेप करने वाले आरोपियों को मौत दिलाना चाहता हूं, ऐसी मौत जिसे देखकर कोई इंसान किसी भी महिला की आबरू के साथ खेलने की हिम्मत न करे. सोशल मीडिया पर भी लोग प्रतिक्रियाएं देकर आरोपियों को मौत की सजा की मांग कर रहे हैं.

संसद में नेता जता रहे दुख, इंसाफ मांग रहीं सकड़ों पर खड़ी हजारों लड़कियां

देश में अजीब संजोग है जब हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप मामले में महिला सुरक्षा को लेकर विरोध प्रदर्शन करने संसद भवन पहुंची अनु दूबे को पुलिस गिरफ्तार करती है तो वहीं संसद में इन मामलों पर चर्चा के बाद दुख मनाया जाता है, कड़े एक्शनों की बात की जाती है. लेकिन होता क्या है जो निर्भया के केस में हुआ. अभी तक भी आरोपियों को मौत नहीं दी गई.

लोकसभा में रक्षा मंत्री  राजनाथ सिंह बोले- पूरा देश घटना से शर्मसार

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने घटना को शर्मनाक बताया. लोकसभा में उन्होंने कहा कि सभी लोगों को इससे चोट पहुंची है, अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. राजनाथ सिंह ने आगे कहा कि पूरे सदन की सहमती के साथ इन घटनाओं के लिए हमें सख्त कानून बनाना होगा जिसके लिए नरेंद्र मोदी सरकार तैयार है.

सपा सांसद जया बच्चन ने जाहिर किया गुस्सा,  बीजेपी पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने कहा कि इस समय लोग सरकार से साफ जवाब चाहते हैं. सरकार जवाब दे कि अभी तक निर्भया और कठुआ मामले में क्या हुआ ? जया बच्चन ने आगे कहा कि बलात्कार के दोषियों की लोगों के बीच लिंचिंग होनी चाहिए.

कांग्रेस के दिग्गज गुलाम नबी आजाद बोले- दोषियों के लिए सख्ती की जरूरत

कांग्रेस के दिग्गज नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राज्य सरकार को दोषियों से सख्ती के साथ निपटना चाहिए. गुलाम नबी आजाद ने कहा कि सिर्फ कानून बनाने से परेशानी का हल नहीं मिलेगा. इन मामलों में हर तबके को साथ खड़ा होना होगा.

सोशल मीडिया पर लोगों ने बोला- आरोपियों को सीधा जान से मार दो

सोशल मीडिया पर लोगों ने इस शर्मनाक अपराध की सजा भी तय कर दी है. किसी का कहना है कि सरेआम आरोपियों के सिर कलम कर दो तो कई कह रहे हैं उन्हें 2 दिन में फांसी दो. काफी लोगों कह रहे हैं रेप के आरोपियों की लिंचिंग कर देनी चाहिए. 

Anu Dubey Viral Video Against Rape Cases: हैदराबाद रेप कांड में देश की बेटी को न्याय दिलाने संसद पहुंचीं दूसरी बेटी अनु दुबे, विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने पीटा, सोशल मीडिया पर लोगों का समर्थन, देखें वीडियो

Nirbhaya Gang Rape Case: निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका को दिल्ली सरकार ने खारिज करने की सिफारिश की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App