Saturday, February 4, 2023

India vs Pakistan: प्रियंका गांधी ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं

India vs Pakistan:

नई दिल्ली। यूएई में एशिया कप 2022 का आगाज हो चुका है। इस टूर्नामेंट का पहला मैच शनिवार को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच दुबई में खेला गया। जिसमें आफगानिस्तान ने बड़ा उलटफेर करते हुए पांच बार की चैंपियन श्रीलंका को 8 विकेट से मात दी। टूर्नामेंट का दूसरा मुकाबला आज भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इसी बीच कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने टीम इंडिया को शुभकामनाएं दी है।

प्रियंका ने सुनाया कराची का किस्सा

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भारत और पाकिस्तान मैच से जुड़ी एक याद साझा किया है। उन्होंने कराची में खेले गए एक मैच का जिक्र करते हुए कहा कि मेरी एक बहुत ही स्पेशल मेमोरी है। मैं कई सालों पहले भारत और पाकिस्तान का मैच देखने कराची गई थी। मैं कभी उस पल को नहीं भूल सकती हूं, जब भारतीय टीम जीती थी। जितने भी नेता वहां मौजूद थे चाहे बीजेपी के थे या कांग्रेस के सब खुशी में कूदने लगे थे।

प्रियंका आगे कहती हैं कि 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का एशिया कप में मैच है। इसको लेकर पूरे देश की तरफ से, अपनी तरफ से और पूरे परिवार की तरफ से टीम इंडिया को बेस्ट ऑफ लक।

आज होगा भारत-पाक महामुकाबला

बता दें कि आज दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। इस मैच का दोनों देशों के क्रिकेट फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस मैच को लेकर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया पूरी तरह तैयार है। भारतीय टीम ने मैच से पहले प्रैक्टिस में जमकर पसीना बहाया है।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news