उत्तर प्रदेश.  Noida उत्तर प्रदेश के नॉएडा में दिवाली के मौके पर पटाखों को जलाने को लेकर एक परिवार में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि मामा ने भांजे को अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया साथ ही आरोपी मामा, राजबीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस वारदात में इस्तेमाल की गई रिवॉल्वर को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है.

यह मामला नॉएडा थाना फेस 3 क्षेत्र के गढ़ी चौखंडी का है. यहां दिवाली की रात पटाखे जलाए जाने को लेकर मामा भांजे में विवाद हो गया. इसके बाद विनीत के घरवाले लाठी डंडे लेकर आ गए. राजबीर विनीत का रिश्ते में मामा है. विवाद इस कदर बढ़ गया कि राजबीर ने विनीत को गोली मार दी.

दिल्ली-एनसीआर- में जमकर हुई आतिशबाज़ी

दिल्ली में दिवाली पर जमकर आतिशबाज़ी हुई. राजधानी में पटाखों पर प्रतिबंध होने के बावजूद भी लोगों ने जमकर पटाखे जलाए, जिसके चलते दिल्ली की हवा ख़राब स्तर पर पहुंच गई है. दिल्ली में कई जगहों पर आज सुबह AQI 900 के पार पंहुचा था. वहीं बढ़ते प्रदुषण पर राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. इस पर आप आदमी पार्टी का कहना है कि बीजेपी ने धर्म के नाम पर पटाखे फोड़ने के लिए लोगों को उकसाया है.

यह भी पढ़ें:

Bihar hooch tragedy: जहरीली शराब पीने से 25 की मौत; तेजस्वी ने सीएम नीतीश को घेरा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर