पश्चिम बंगाल. Tmc youth president Saayoni Ghosh  त्रिपुरा कांग्रेस की पश्चिम बंगाल इकाई की युवा अध्यक्ष शायनी घोष और उनकी गिरफ़्तारी पर बवाल मचा हुआ है. उन्हें हत्या के आरोप में पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार किया है. उनके इस गिरफ़्तारी से राजनीतिक हलचल भी तेज हो गई है. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री आज दिल्ली पहुंची है. आपको बता दें शायनी घोष तृणमूल कांग्रेस की यूथ प्रेसिडेंट है.

क्या है शायनी घोष पर आरोप 
दरअसल शनिवार रात को मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव एक नुक्कड़ सभा कर रहे थे, उसी दौरान वहाँ से शायनी घोष अपने लोगों के साथ गुजरी। शायनी घोष पर आरोप है कि उनके साथ मौजूद लोगो ने मुख्यमंत्री पर पथराव किया और धमकी भी दी गई. इसके बाद शायनी घोष पर मुकदमा दर्ज करवाया गया और उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। फ़िलहाल शायनी घोष से पुलिस इस मामलें में पूछताछ कर रही है.

कौन है शायनी घोष
शायनी घोष का जन्म 27 जनवरी 1993 को हुआ. उन्होंने कई बंगाली फिल्मों और टीवी सीरियल में भी काम किया है. लेकिन अब वह बड़े पर्दे से ज़्यादा राजनीति में सक्रीय हो गए है. साल 2021 में शायनी घोष बीजेपी के उम्मीद्वार अग्निमित्र पॉल से चुनाव हर गई थी. इसके बाद पार्टी ने उन्हें जून 2021 में “तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा के अध्यक्ष” नियुक्त कर दिया।

बंगाल के बाद त्रिपुरा में भी बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच घमासान
पश्चिमम बंगाल की तरह त्रिपुरा में भी बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच राजनीतिक हिंसा चल रही है. दोनों पार्टियां एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. बीते दिन टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि बीजेपी के लोगो ने उनके काफिले पर हमला किया। इस घटना को लेकर टीएमसी नेता बाबुल सुप्रियो ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने लिखा कि बीजेपी को पीट के पीछे वॉर करने की आदत है.

यह भी पढ़ें:

Thank God Release Date : रकुल प्रीत, अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की स्टाटर फिल्म ”थैंक गॉड” अगले साल इस दिन होगी रिलीज

Kejriwal Blow Election Bugle in Moga: अरविंद केजरीवाल ने मोगा में किया चुनावी वादा, जीतने के बाद प्रतिमाह हर महिला के खाते में डालेंगे 1000 रुपए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर