नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी सरकार के जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाने के फैसले पर पाकिस्तान पूरी तरह बौखला गया है. पाकिस्तान की बौखलाहत का आलम यह है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की अध्यक्षता में हुई राष्ट्रीय समिति सुरक्षा बैठक में भारत के साथ राजनायिक और द्विपक्षीय कारोबारी संबंधों को खत्म करने के साथ-साथ बड़े फैसले किए. मीटिंग के बाद पाकिस्तान ने भारत से अपने हाईकमीश्नर को भी वापस बुला लिया है. जम्मू कश्मीर को लेकर इमरान खान सरकार के इस फैसले पर सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं.

सोशल मीडिया प्लैटफोर्म ट्विटर पर एक यूजर कहते है कि पाकिस्तान ने भारत के साथ सभी कारोबारी संबंध तोड़  दिए जिसके लिए भारत का जवाब है ”इसमें तेरा घाटा मेरा कुछ नहीं जाता.”

एक अन्य यूजर ने पाकिस्तान के फैसले का जमकर मजाक बनाया है.  यूजर कहते हैं कि क्या बिखारियों की भी चॉइस होती है. यहां देखो पाकिस्तान ने भारत से भीख लेने से इनकार कर दिया. 

पाकिस्तान के फैसले पर एक यूजर ने तंज भरे अंदाज में कहा ” पाकिस्तान के इस कदम का स्वागत करता हूं. पूरा पाकिस्तान इस समय सुसाइड करना चाहता है.  

वहीं एक दूसरे यूजर ने भी पाकिस्तान की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि भिखारियों ने भीख लेने से इनकार कर दिया है. 

जम्मू कश्मीर पर बौखलाए पाकिस्तान के भारत के साथ कारोबारी संंबंध खत्म करने पर एक यूजर कहते हैं ” हमको घंटा फर्क नहीं पड़ता” 

पाकिस्तान के फैसले पर एक और यूजर कह रहे हैं ”किसी भिखारी को चलते राहगीरों का बहिष्कार करते हुए पहली बार देखा है. ”

Pakistan Released Hafiz Saeed Jammu Kashmir Article 370 Abrogated: जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाने से बौखलाया इमरान खान का पाकिस्तान, मुबंई हमले के मास्टरमाइंड आतंकी हाफिज सईद जेल से रिहा

Congress on Jammu Kashmir Bifurcation: घाटी में हो रहे बदलाव पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक, कहा- कोई सरकार नहीं बदल सकती जम्मू-कश्मीर का दर्जा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App