पुडुचेरी. Explosion दिवाली के मौके पर पुडुचेरी के विल्लुपुरम से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. विल्लुपुरम में हुए इस घटना में पिता-पुत्र, दोनों के चीथड़े उड़ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई. ख़बरों के मुताबिक इस हादसे में 3 लोगों के घायल होने की खबर है. यह हादसा तब हुआ जब दोनों पटाखे लेकर जा रहे थे और अचानक तेज आवाज के साथ एक धमाका हुआ जिसमें दोनों की मौत हो गई.

धमाके की आवाज 1 किलोमीटर तक गूंजी
धमाका इतना बड़ा था की करीब 1 किलोमीटर तक लोगों ने इस धमाके की आवाज सुनी और घटना स्थल की तरफ भागे। इस हादसे में मृतकों के नाम कलैनेसन और प्रदीप है. पुडुचेरी के कक्कयनथोप्पु के रहने वाले कलैनेसन अपने बेटे प्रदीप के साथ टू-व्हीलर से पटाखे लेकर जा रहे थे. यह हादसा विल्लुपुरम जिले के कुनिमेदु गांव में हुआ. हादसा इतना भयानक था की आस-पास के लोग अब तक इसे भुला नहीं पाए है. इस हादसे की रिकार्डेड सीसीटीवी विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

घायलों का इलाज निजी अस्पताल में जारी
मौके पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद कर लिये हैं और आगे की जांच जारी है. विल्लुपुरम जिले के डीआईजी पांडियन भी उस जगह पहुंचे और पुलिस को मामले की जांच करने के निर्देश दिए. इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज जारी है. बता दें इस धमाके में एक लॉरी और दो अन्य दो पहिया वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए है.

यह भी पढ़ें:

Delhi: दीवाली पर दमकल सेवाओं को करीब 152 कॉल मिले, जो पिछले साल की तुलना में 25 फीसदी कम है

Do Bhai Dooj Tilak for Brothers Long Life लंबी उम्र के लिए भाई दूज पर ऐसे करें तिलक

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर