मुंबई. नरेंद्र मोदी सरकार में परिवहन मंत्री नितिन गडकरी शामिल हुए. मंच पर नितिन गडकरी ने पूछे गए सभी सवालों को बेझिझक जवाब दिए. नितिन गडकरी ने कहा कि बुरे वक्त में जिन लोगों ने हमारा साथ दिया था, उनका साथ हम अच्छे दिनों में कभी नहीं छोड़ेंगे. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने अच्छे दिनों के सवाल पर कहा कि अगर आप मानते हैं कि अच्छे दिन हैं तो अच्छे दिन हैं. उन्होंने कहा कि अच्छे दिन मानने के ऊपर पूरी तरह निर्भर करता है.

भारत सरकार की रसोई गैस हर घऱ पहुंचाने वाली उज्जवला योजना पर नितिन गडकरी ने कहा कि देश में करीब 4.5 करोड़ गरीब परिवारों को उज्जवला योजना के तहत रसौई गैस दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि क्या ये अच्छे दिन नहीं है. परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने अच्छे दिनों को लेकर आगे कहा कि पिछले 10 सालों के तुलना में आज जो भी चीजे जनता के हित के लिए अच्छी हो रही हैं, यहीं हैं अच्छे दिन.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कभी भी अच्छे दिन नहीं आते हैं. अगर एक व्यक्ति को रोटी, कपड़ा और मकान मिलता है तो वो उसके लिए अच्छे दिन ही होते हैं. वहीं नितिन गडकरी ने हाल ही तूल पकड़े मराठा आंदोलन के मामले पर कहा कि किसी भी समस्या का हल सिर्फ आरक्षण नहीं होता है. नितिन गडकरी ने कहा कि सभी को आर्थिक आधार पर आरक्षण के संबंध में आगे बढ़कर आना चाहिए.

India News Maharastra Manch: इंडिया न्यूज के महाराष्ट्र मंच पर तापसी पन्नू संग पहुंचे ऋषि कपूर बोले- राष्ट्रवादी होने पर फक्र है, मुल्क ने सबकुछ दिया

India News Maharastra Manch: इंडिया न्यूज के कार्यक्रम महाराष्ट्र मंच में बोले नारायण राणे- भाजपा में शामिल हो सकता हूं

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App