NDMA Meeting 

नई दिल्ली . NDMA Meeting  देशभर में कोरोना का कहर जारी है, पिछले हफ्ते के मुकाबले देश में कोरोना के मामलों में कमी दर्ज की गई है. बीते 24 घंटो में देशभर में कोरोना के 2 लाख 85 हजार मामलें सामने आए हैं. वहीँ इस वायरस से बीते 24 घंटो में 655 लोगों की मौत हुई हैं. राजधानी दिल्ली में भी लगातार कोरोना के मामलों में कमी देखी जा रही है. पिछले हफ्ते के मुकाबले अब राजधानी में रोज 10,000 से कम केस सामने आ रहे है. इस बीच आज प्रदेश के 1600 से ज़्यादा बच्चो के माता-पिता ने प्रदेश के डिप्टी सीएम को स्कूल खोलने के सन्दर्भ में एक प्रस्ताव दिया। अब ख़बरें सामने है कि कल स्कूलों को लेकर दिल्ली NDMA की बैठक होनी है, जिसमे बच्चो के हित में फैसला आ सकता है.

माता-पिताओ के द्वारा दिए गए प्रस्थाव पर डिप्टी सीमा मनीष सिसोदिया ने कहा कि मैं सभी अभिभावकों की बात समझता हूँ इसलिए में उनके दिए प्रस्थाव से सहमत हूँ. उन्होंने कहा कि यदि हम स्कूल जल्द नहीं खोलते हैं तो बच्चों की एक पीढ़ी पीछे रह जाएगी।

राजधनी में आज कोरोना के 7000 से ज़्यादा मामलें

देश में एक ओर जहाँ तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है, तो वहीं, दूसरी ओर राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में राहत देखने को मिल रही है. राजधानी में 24 घंटों में कोरोना के 7,498 नए केस सामने आए हैं. बीते दिन राजधानी में कोरोना के 6028 नए मामले सामने आए थे और 31 मौतें हुई थी, बुधवार को कोरोना मामलों में बढ़ोतरी तो देखने को मिल रही है लेकिन मौत के आंकड़ें में मामूली कमी देखने को मिल रही है.

यह भी पढ़ें :

Safe School Zone: मुंबई महानगरपालिका का पायलट प्रोजेक्ट हुआ सफल, स्टूडेंट्स ने माना अब स्कूल जाना पहले से सरल और सुरक्षित

Anurag’s Taunt on Akhilesh : शायराना अंदाज में अनुराग का अखिलेश पर तंज, ये वही सपा है, जिससे जनता खफा है

 

SHARE