Corona positive cm kejriwal

दिल्ली. Corona positive cm kejriwal  राजधानी दिल्ली में कोरोना का कहर इस तरह बरपा है कि यहां सूबे के मुख्यमंत्री खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए है. वहीँ उनके बाद अब बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है. उन्होंने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए शेयर की है. बीते 24 घंटो में कोरोना के 37000 से ज़्यादा मामले दर्ज किए गए है, को कल की तुलना में 3000 ज़्यादा है.

मनोज तिवारी ने अपने आधिकारिक हैंडल से लिखा-

मैं 2 जनवरी से खुद को अस्वस्थ महसूस क्र रहा था, मुझे हल्का बुखार और जुखाम था. जिसके बाद मैने समय रहते कोरोना का टेस्ट कराया और रिपोर्ट अब पॉजिटिव आई है. मैंने खुद को घर में आइसोलेट कर लिया है, और संपर्क में आए लोगों से अपना RT-PCR टेस्ट करने को कहा है.

दिल्ली के सीएम कोरोना पॉजिटिव

वहीँ मनोज तिवारी से पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बात की जानकारी दी और अपने संपर्क में आए लोगों से अपना RT-PCR टेस्ट करने को कहा है. बता दें राजधानी दिल्ली कोरोना के मामलें लगातार बढ़ रहे है. आज बढ़ते मामलों को लेकर DDMA की बैठक होनी है और ऐसा मुमकिन है कि प्रदेश में येलो की बजाय रेड अलर्ट लागू हो सकता है. राजधानी दिल्ली में कोरोना का संक्रमण दर 6 फीसदी से ऊपर चले गया है.

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन पहले ही लोगों से अपील कर चुके है कि वे इस वायरस के प्रति जागरूक रहे और कोरोना के नियमों का सख्ती से पालन करे. उन्होंने हालही में ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलो पर कहा था कि ओमिक्रॉन का कम्युनिटी स्प्रेड हो गया है. अब हर दूसरे व्यक्ति में इस वायरस के लक्षण मिल रहे है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर