महाराष्ट्र.  Maharastra महाराष्ट्र ड्रग केस मामले में NCB के गवाह किरण गोसावी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है. किरण गोसावी को धोखाधड़ी मामले में फरसखाना पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद कोर्ट ने किरण गोसावी को 3 दिन की पुलिस कस्टड़ी में भेजा है. आपको बता दें फरसखाना पुलिस के अलावा लश्कर पुलिस (Lashkar police) ने भी कोर्ट से किरण गोसावी की कस्टडी की मांग की थी. इसपर कोर्ट ने बताया की फरसखाना पुलिस के जांच पूरी होने के बाद लश्कर पुलिस को गोसावी की कस्टडी दी जाएगी।

किरण गोसावी पर तीन केस दर्ज

किरण गोसावी को मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया था. उन्हें पुलिस ने 28 अक्टूबर को 18 लाख रुपये की धोखाधड़ी के मामले में कटराज इलाके से गिरफ्तार किया गया था. आरोप है कि उसने लोगों को नौकरी के लिए विदेश भेजने के नाम पर पैसे ठगे थे. आपको बता दें कि पुलिस ने पुणे पुलिस ने पीड़ित को धमकाने और साजिश रचने के आरोप में गोसावी पर एक और केस दर्ज किया था. किरण गोसावी के खिलाफ तीन पीड़ितों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पर केस दर्ज किया गया था.

यह भी पढ़ें:

केंद्र द्वारा एक्साइज में कटौती के बाद यूपी में 12 रुपये सस्ता हुआ डीजल-पेट्रोल

Dengue continues to wreak havoc in Ambala, 39 new cases, total 435 cases: अंबाला में डेंगू का कहर जारी, नए 39 केस, कुल केस 435

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर