गुजरात. gujrat देशभर में हाल ही में पेट्रोल और डीजल पर केंद्र सरकार ने एक्साइज ड्यूटी कम की है. जिसके बाद राज्यों ने भी तेल के दाम कम किए है. पेट्रोल डीजल के दाम से जनता पहले ही परेशान है, और वहीं, दूसरी तरफ पेट्रोल पंप वालों की घपलेबाजी से जनता दोहरी मार झेल रही है. पेट्रोल पंप के घपलेबाजी का शिकार गुजरात के पेट्रोकेमिकल मंत्री मुकेश पटेल भी हो गए. दरसल, मुकेश पटक खुद बिना किसी सुरक्षा व्यवस्था के पेट्रोल पंप पहुँच गए, जहां पर पंप द्वारा उनके साथ हेरा-फेरी की गई. जिसके बाद मंत्री मुकेश पटेल ने कलेक्टर को फ़ोन लगाया और पंप को सील करवा दिया।


आपको बता दें मंत्री मुकेश पटेल ने अपनी गाड़ी में 4000 से अधिक का डीजल भरवाया था, लेकिन पंप के मीटर पर कुछ साफ़ तौर पर नहीं दिख रहा था। जिसपर उन्होंने डीज़ल भर रहे शख़्स से जवाब मांगा, लेकिन डीजल भर रहे शख़्स ने उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद मंत्री मुकेश पटेल ने पेट्रोल पंप को सील कर दिया.

12 नोजल में से 06 नोजल सील

जांच के दौरान अधिकारियों ने 12 में से 06 नोजल को सील कर दिया है. इन सभी नोजल की मदद से जनता को बेवकूफ बनाया जा रहा था. मंत्री मुकेश पटेल ने बताया कि फिलहाल सूरत के इस पेट्रोल पंप के सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिए गए हैं और जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

Chhath Puja 2021: छठ के दौरान भूलकर भी न करें ये काम, जानें किन बातों का रखें ध्यान

NAM vs IND T20 World Cup 2021 Live Streaming नामीबिया ने 20 ओवर में 132/8 रन बनाए

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर