नई दिल्ली. BJP National Executive Meeting बीजेपी की राष्ट्रीय कार्रकारिणी की बैठक ख़त्म हो चुकी है. बैठक का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया। बैठक में लगभग 342 नेताओं ने भाग लिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक को सम्बोधित किया और कार्यकर्ताओ को कई अहम बाते बताई।

मोदी का पार्टी को सन्देश
प्रधानमंत्री मोदी ने राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि सहजता ही जीवन है, सभी नेता सहज रहे. साथ ही कहा कि सेवा ही सबसे बड़ी पूजा है और इस कोरोना काल में कार्यकर्ताओं ने सेवा की नई संस्कृति की शुरुआत की है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सामान्य आदमी के मन के विश्वास का सेतु बनना होगा. साथ ही उन्होंने सेवा और संकल्प के आधार पर पार्टी की परंपरा के आधार पर आगे बढ़ना को कहा. उन्होंने कहा कि पिछले 19 महीने के कार्यकाल में केवल राजनीति नहीं बल्कि सेवा को जिस तरह आधार बनाया गया, उससे देश की राजनीति में जोड़कर आगे बढ़ाया जा सकता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस कार्यक्रम में कमल पुष्प कार्यक्रम को लॉन्च किया, जो नमो एप पर चलेग। इस बैठक में आगामी चुनावी क्षेत्रों के मुख्यमंत्री ने प्रेजेंटेशन दी और रणनीतिक तरीके से कैसे चुनाव जीता जा सकता उसपर अपनी तैयारियां बैठक में रखी.राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में बीजेपी के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे. इस बैठक में प्रधानम्नत्री नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा, अमित शाह और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल हुए थे. बैठक का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने किया।

यह भी पढ़ें:

Delhi pollution: दिल्ली में प्रदूषण का 5 साल का टूटा रिकॉर्ड, आज मिल सकती है दिल्लीवासियों को कुछ राहत

Petrol Diesel Price पंजाब की कांग्रेस सरकार ने भी घटाए पेट्रोल व डीजल के दाम

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर