जम्मू कश्मीर. Jammu Kashmir जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के हैदरपोरा में हुए मुठभेड़ मामलें में आज जम्मू कश्मीर प्रशासन ने न्यायिक जांच के आदेश दिए हैं. इस मामलें पर कई दिनों से विवाद चल रहा था, जिसपर आज प्रशासन ने यह अहम फैसला किया है. जम्मू कश्मीर के उप राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए बताया कि हैदरपोरा एनकाउंर की एडीएम रैंक के एक अधिकारी ने न्यायिक जाँच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच की रिपोर्ट मिलने के बाद ही प्रशासन इस मामलें में उचित कार्रवाई करेगा. उन्होंने लिखा किजम्मू कश्मीर की सरकार निर्दोष लोगों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है और हम यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी तरह का कोई अन्याय नहीं हो.

शवो को लौटाने की थी मांग
आपको बता दें सोमवार को जम्मू कश्मीर में श्रीनगर के हैदरपोरा में सेना ने 2 आतंकियों को मार गिराया था. इस मुठभेड़ में 2 स्थानीय लोगों की भी मौत हुई थी. जिसपर उनके परिजनों ने प्रेस कॉलोनी में विरोध प्रदर्शन किया और सेना से उनके शवो का लौटाने को कहा. हैदरपोरा मुठभेड़ मामलें में राजतिनिक दल के कार्यकर्ताओं ने भी सरकार को घेरा और एस घटना को गलत बताते हुए मामलें की न्यायिक जांच के लिए कहा था. इस मामलें में अब जम्मू कश्मीर प्रशासन ने न्यायिक जांच के आदेश दिए है, जिसके बाद ही सरकार कोई नतीजे पर पहुँच सकेगी.

यह भी पढ़ें:

Afganisthan Blast: अफगानिस्तान के नंगरहार प्रांत की मस्जिद में बम विस्फोट, इमाम सहित 15 लोग घायल

Combat Helicopter कारगिल युद्ध के दौरान की कमी अब जाकर हुई पूरी, वायुसेना को पीएम मोदी देंगे विश्व का सबसे हल्का स्वदेशी कॉम्बैट हेलिकॉप्टर

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर