नई दिल्ली. क्रिकेट प्रशंसकों का इंतज़ार अब खत्म होने हो को है. कल यानि 24 अक्टूबर को विश्व की सबसे बड़ी क्रिकेट राइवलरी होने जा रही है. T-20 विश्व कप ( India vs Pakistan T20 WC ) से शुरू हो चुका और कल भारत और पाकिस्तान के बीच मैच होने जा रहा है. इसी बीच भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह चरम पर देखा जा रहा है. मुकाबले से पहले दोनों ओर के फैन्स अपनी-अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं.

धोनी के फैन पाकिस्तानी ‘चाचा शिकागो’ फिर हुए वायरल

क्रिकेट जगत का सबसे रोमांचक मैच से ठीक पहले भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ग्रुप के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज ‘भारत आर्मी’ पर शेयर वीडियो में एक ऐसी जर्सी में दिखाई दे रही रही है. जिसे आधा भारत और आधा पाकिस्तान की जर्सी को मिलाकर बनाया गया है. पोस्ट शेयर होते ही यह जमकर वायरल होने लगा. जिसके बाद पाकिस्तानी टीम की ट्रोलिंग के अलावा पहला ऐसा अवसर है जब भारतीय फैंस धोनी के फैन पाकिस्तानी ‘चाचा शिकागो’ के इस कारनामे से खुश नज़र आ रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इससे पहले भारतीय क्रिकेट फैंस फनी मीम्स के ज़रिए पाकिस्तानी टीम की जमकर ट्रोलिंग कर रहे थे जिससे सोशल मीडिया पर कल होने वाले मैच को लेकर बने मीम्स की मानों बाढ़ सी ही आई हुई थी.

दिल की गहराइयों से एमएस धोनी को प्यार: चाचा शिकागो

भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ग्रुप के ऑफिशल इंस्टाग्राम पेज ‘भारत आर्मी’ पर शेयर वीडियो में अनोखी जर्सी पहने चाचा शिकागो ऐसे दिख रहे हैं जैसे इस जर्सी को आधा भारत और आधा ही पाकिस्तान ने मिल के बनाया हो. वीडियो में वह कहते हैं कि दिल की गहराइयों से एमएस धोनी को प्यार..। दोनों देशों के बीच कल होने वाले मैच से पहले इस तरह की वीडियो का सामने आना वास्तव में खेल भावना के प्रति लोगों की जागरूकता को प्रदर्शित करता है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि शिकागो चाचा की दुआ जर्सी की किस साइड (भारत-पाकिस्तान) किस टीम के लिए फायदेमंद साबित होती है.

यह भी पढ़ें :

Suhana Khan Duplicate: सुहाना खान की हमशकल की फोटो हो रही सोशल मीडिया पर वायरल, फैंस हो रहे हैरान

Karwa Chauth 2021 : रोहिणी नक्षर में है करवाचौथ पूजन, बिखरते दांपत्य जीवन को संवारना है तो करें यह उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर