बिहार: बिहार के सीतामढ़ी जिले से रूह को कंपा देने वाली एक घटना सामने आ रही है. जानकारी के मुताबिक, अंधविशवास में डूबे एक सनकी पिता ने देवी को खुश करने के नाम पर अपनी सगी बेटी की बलि चढ़ा दी. इसके बाद आरोपी ने मासूम बच्ची का शव भी जला दिया. स्‍थानीय पुलिस को जब अंधविश्‍वास की सारी हदें पार करने वाली घटना की सूचना मिली तो पुलिस के भी होश उड़ गए.

बताया जा रहा है, यहां एक सनकी शख्‍स ने अपनी 12 वर्षीय बेटी की हत्या कर दी. घर में खून के छींटे देखने और बच्ची के लापता होने के शक पर ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ लिया फिर आरोपी की जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद आरोपी को पुलिस बुलाकर उसे सौंप दिया गया. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया है. पुलिस उससे गहरी पूछताछ कर रही है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या की बात कबूल कर ली है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है. बच्ची के शव की तलाश में खोजी कुत्तों को लगाया गया है. आरोपी की पहचान इंदल महतो के रूप में हुई है. आरोपी अक्सर काले-जादू व तंत्र-मंत्र के चक्कर में रहता था. शादी-विवाह के झंझट की वजह से वह अपनी बेटियों को भी पसंद नहीं करता था. इस मामले की जानकारी के बाद यह खबर आग की तरह से पूरे इलाके में फ़ैल गई.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर