क्राइम न्यूज़: ओडिशा के जिले बालासोर एक अधेड़ उम्र की शादीशुदा महिला से एक ‘तांत्रिक’ ने उसके ढाई साल के बेटे के सामने 79 दिनों तक लगातार बलात्कार किया. पुलिस ने शनिवार को इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ने शुक्रवार को सूचना मिलने पर महिला और उसके बच्चे को एक बंद कमरे से छुड़ाया लेकिन आरोपी फरार होने में सफल रहा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है. महिला का आरोप है कि उसके पति और ससुराल वालों ने महिला को परिवार के कलह को सुलझाने के लिए “तांत्रिक” के साथ रहने के लिए मजबूर किया था.

पीड़ित महिला की साल 2017 में शादी हुई थी. महिला ने बताया कि दहेज के लिए उसके ससुराल वालों ने उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया।

आरोपी इस तरह से देता था अंजाम

नामी “तांत्रिक” ने परिवार को दिलासा दिया था कि अगर महिला कुछ महीनों तक उसके साथ रहती है तो वह गृह कलेश की समस्या को सुलझा लेगा. जब महिला ने तांत्रिक के पास जाने से साफ़ मना कर दिया, तो उसकी सास ने उसे नशीली चीज खिलाकर बेहोश कर दिया. बाद में जब महिला को होश आया तो उसने खुद को तांत्रिक के कमरे में पाया. उसे वहां पर उसका ढाई साल का बेटा भी मिला. “तांत्रिक” ने महिला के साथ उसके बेटे के सामने कमरे में 79 दिनों तक बार-बार महिला से बलात्कार किया.

आरोपी ने कमरे में मां और बच्चे को जिंदा रखने के लिए खाने की व्यवस्था की थी. बीते 28 अप्रैल को तांत्रिक अपना मोबाइल फोन कमरे में छोड़ कर चला गया. महिला ने उसके फ़ोन का इस्तेमाल करके अपने माता-पिता को आपबीती सुनाई. इसके बाद पीड़ित महिला ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तब तक तांत्रिक भागने में सफल हो गया था. आरोपी तांत्रिक के खिलाफ IPC की धारा 376 समेत कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पीड़ित महिला ने FIR में पति, भाई और अन्य ससुराल वालों के नाम दर्ज कराये हैं. हालांकि अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जंहा पर उसकी हालत स्थिर कही जा रही है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर