पटना. बिहार के हाजीपुर में गौरक्षकों ने चार लोगों को गाय ले जाते पकड़ा और उनके धर्म के बारे पूछताछ कर उन्हें पीटना शुरु कर दिया. उनका धर्म जानने के लिए उनके कपड़े तक उतरवाए गए. मामला जब पुलिस के पास पहुंचा तो अधिकारी ने कहा कि – यहीं मर जाएगा तू. घटना हाजीपुर के हाथसरगंज की है, जहां बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मवेशी ले जा रही एक गाड़ी को पकड़ लिया.

बता दें कि हाल ही में राजस्थान के अलवर में गौ तस्करी के शक में एक व्यक्ति की पीटकर हत्या कर दी गई थी. दरअसल साल 2017 में अलवर में ही पहलू खान नाम के शख्स की गौ तस्करी के आरोप में कुछ लोगों ने बेरहमी से पीटकर हत्या कर दी थी. इस घटना पर देश भर में जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आई. पहलू खान हरियाणा के रहने वाले थे और राजस्थान से गाये खरीद कर ला रहे थे. इस बीच भीड़ ने पहलू खान को गौ तस्कर समझकर बुरी तरह पीटा था जब इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

बजरंग दल के कार्य़कर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने गाड़ी में बैठे चार युवकों को न सिर्फ बुरी तरह पीटा बल्कि उनके कपड़े भी उतरवाकर उनके साथ मारपीट की. कहा जा रहा है कि चोरों तस्करों ने गोकशी के लिए मवेशियों को ले जाने की बात स्वीकार कर ली है.

बीजेपी विधायक राजा सिंह का विवादित बयान, कहा- गाय को राष्ट्रमाता घोषित करने तक नहीं रूकेगी मॉब लिंचिंग

गौरक्षा के नाम पर हिंसा की वारदातें नहीं होनी चाहिए: सुप्रीम कोर्ट

बिहार में गो तस्करी के शक में भीड़तंत्र की तानाशाही LIVE | #NewsTak

बिहार में गो तस्करी के शक में भीड़तंत्र की तानाशाही LIVE | #NewsTak

Posted by News Tak on Wednesday, 1 August 2018

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App