इंदौर. मध्य प्रदेश के राजगढ़ से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। 35 साल की महिला के द्वारा 16 साल के नाबालिग लड़के का यौन शोषण किया गया है. इतना ही नहीं महिला के पति और सास-ससुर ने बच्चे के परिवार से इस मामले को धबाने के लिए 1 लाख रुपए की मांग भी की और जब परिवार ने इंकार कर दिया तो रेप केस में फंसाने की धमकी दे डाली।

राजगढ़ पुलिस ने जहां महिला को पोक्सो ऐक्ट की धारा 5/6 के तहत अरेस्ट किया है तो वहीं पति, सास-ससुर को धारा 384 और 427 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

राजगढ़ के एसपी प्रदीप शर्मा ने इस मामले को लेकर बताया कि, महिला ने अपने ही गांव में रहने वाले 16 साल के लड़के का 2 बार यौन शोषण किया। महिला और उसके परिवार की हरकतों से परेशान होकर नाबालिग लड़के ने राजगढ़ चाइल्ड लाइन में फोन कर इस घटना के बारे में जानकारी दी. चाइल्डलाइन राजगढ़ काउंसलर मनीष दांगी ने लड़के की काउंसलिंग की और सोमवार को पुलिस को इस बारे में सूचित किया।

Vinod Dua Sedition : विनोद दुआ पर लगा राजद्रोह का मुकदमा सुप्रीम कोर्ट ने खरिज किया, कहा- हर पत्रकार को मिलनी चाहिए सुरक्षा

Terrorists Murder BJP Leader : कश्मीर के त्राल में आतंकियों ने की बीजेपी नेता राकेश पंडित की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव