मोहाली. पंजाब के मोहाली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. 6 साल के अरमान सिंह के सामने ही उसकी मां ने स्यूसाइड कर लिया और वह तीन दिन तक शव के साथ ही रहा. बिस्किट, चिप्स और फल खाकर उसने गुजारा किया. 35 वर्षीय जसपिंदर कौर का शव तीन दिन बाद मोहाली फेज 7 स्थित घर के ड्राइंग रूम में लटका मिला. उसके पति सेना में काम करते हैं. जसपिंदर किराये के फ्लैट में सिर्फ अपने बेटे के साथ रहती थीं. उन्होंने हिंदी में एक स्यूसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि अपसेट होने के कारण वह खुदकुशी कर रही हैं और इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए.

पुलिस ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा कि जसपिंदर ने पहले भी जान देने की कोशिश की थी. उन्होंने कहा कि जसपिंदर के पति रंजीत सिंह से अच्छे संबंध नहीं थे, जो फिरोजपुर में लांस नायक के पद पर तैनात है. मामला उस वक्त सामने आया जब पड़ोसियों ने फ्लैट से बदबू आने की शिकायत की. इसके बाद जसपिंदर की दोस्त रतनबीर कौन ने पुलिस को इन्फॉर्म किया. उन्होंने बताया कि दरवाजे पर कई बार दस्तक देने के बाद भी किसी ने जबाव नहीं दिया.

डीएसपी आलम विजय सिंह ने कहा कि बच्चा सोफे पर सो रहा था और बराबर में उसकी मां का शव लटका हुआ था, जिसे देख वह भी हैरान रह गए. अरमान ने पुलिस को बताया कि जिस दिन उसकी मां ने स्यूसाइड किया तब से उसने कुछ नहीं खाया. लेकिन जब भी उसे भूख लगती, वह बिस्किट, चिप्स और फ्रिज में रखे फल खा लेता था. पुलिस ने बताया कि वह रोज नहाता था, कपड़े बदलता था और बच्चों को साथ मोहल्ले में खेलने भी जाता था, लेकिन मां के स्यूसाइड करने की बात उसने किसी को नहीं बताई. उसके कहा, ”मां ने बोला था कि मैं फांसी लगा रही हूं, अपना ख्याल रखना”. पुलिस ने कहा कि अरमान ने हिमाचल प्रदेश के दगसाई में सेकंड क्लास तक पढ़ाई की थी और उसका स्थानीय स्कूल में एडमिशन होना बाकी था.

अब दूर होगी अनचाहे गर्भ की टेंशन, पुरुषों के लिए बाजार में आएंगी गर्भनिरोधक गोली

जम्मू-कश्मीर में बड़ा राजनीतिक संकट, बीजेपी के सभी मंत्रियों ने प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा इस्तीफा