Monkey killed a child 

उत्तरप्रदेश. Monkey killed a child   उत्तरप्रदेश के बागपत से एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. यहां शनिवार देर रात एक मकान के कमरे में सो रहे तीन महीने के मासूम को बंदर उठा ले गए और उसे पानी टंकी की फेंख दिया। जब परिजनों को कई देर तक घर पर बच्चा नहीं मिला तो उन्होंने उसकी तलाश बाहर शुरू की. लगभग आधे घंटे के बाद उन्हें बच्चा पानी की टंकी में पड़ा मिला। परिजनों ने तुरंत बच्चे को अस्पताल में भर्ती करया, जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

चारपाई से बच्चे को उठाकर ले गया बन्दर

ख़बरों के मुताबिक गढ़ी कलंजरी गांव मे शनिवार रात लगभग 12 बजे एक मकान के कमरे में तीन महीने का केशव पुत्र प्रिंस चारपाई पर सो रहा था इसी दौरान एक बंदर कमरे में आया और उसे उठा ले गया. बच्चा चारपाई पर न दिखाई देने पर परिजनों ने उसकी कई घंटे तलाश की लेकिन बच्चे का पता नही लगा। जब परिवार वालों ने बच्चे की तलाश बाहर शुरू की तो पाया की बच्चा छत पर मौजूद टंकी में मृत पड़ा हुआ है. परिजन आनन-फानन में बच्चे को लेकर दिल्ली के अस्पताल पहुंचे लेकिन तबतक बहुत देर हो चुकी थी, डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

इस घटना से जहां परिवार में मातम का माहौल है। वहीं गांव में अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश व्याप्त है।गांव वालों का कहना है कि गावं में बंदरों ने उत्पाद मचाया हुआ है और कई बार शिकायत करने पर भी प्रशासन की ओर से इस मामले पर कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है.

यह भी पढ़ें :-

Corona : हरियाणा डिप्टी सीएम चौटाला शोकसभा के बाद हुए कॉरोना पॉजिटिव, साथ में वरिष्ठ नेता और बंगाल गवर्नर धनकड़ थे मोजूद

Infiltration into India तटरक्षकों ने यासीन में सवार 10 पाकिस्तानियों को दबोचा

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर