लाहौर: बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. अपने बयान को लेकर लगातार आलोचनाएं झेल रहे नसीरुद्दीन शाह की बात का समर्थन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी कर दिया है. नसीरुद्दीन शाह के भारत में मुसलमानों के खिलाफ असहिष्णुता वाले बयान का समर्थन करते हुए इमरान खान ने कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना इस बात को जानते थे कि यहां मुसलमानों के लिए असहिष्णुता का माहौल बनेगा इसलिए उन्होंने पाकिस्तान बनाने की मांग की थी.

लाहौर में पंजाब सरकार के 100 दिन पूरे होने पर आयोजित कार्यक्रम में बोलते हुए इमरान खान ने ये बात कही. उन्होंने ये भी कहा कि ये पाकिस्तान का काम है कि वो सभी धर्मों के लोगों की सुरक्षा करें. लगे हाथों उन्होंने नरेंद्र मोदी सरकार को भी नसीहत दे डाली कि मोदी सरकार को चाहिए कि वो सभी लोगों के अधिकारों की रक्षा करें. 

इमरान खान ने कहा कि मोदी सरकार को हम सिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों की कैसी सुरक्षा की जाती है और उनके साथ कैसा व्यवहार किया जाता है. इमरान खान ने कहा कि नसीरुद्दीन शाह के बयान के हवाले से कहा कि भारत में ही लोग कह रहे हैं कि वहां अल्पसंख्यकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जाता है. गौरतलब है कि पिछले दिनों कारवां-ए-मोहब्बत को दिए इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें उनके बच्चों की सुरक्षा को लेकर डर लगता है क्योंकि उन्होंने अपने बच्चों को धार्मिक तालीम नहीं दी है और उन्हें डर है कि कल अगर कोई उग्र भीड़ उनके बच्चों को घेरकर उनका धर्म पूछती है तो वो कुछ नहीं बोल पाएंगे.

BJP chief Called Naseeruddin Shah ISI Agent: यूपी बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे ने नसीरुद्दीन शाह को बताया ISI एजेंट

Naseeruddin Shah Statement: नसीरुद्दीन शाह का पलटवार, कहा- मैंने ऐसा क्या कहा कि लोग मुझे गद्दार कह रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App