भुवनेश्वर ढेंकनाल: 9 फरवरी को दिल्ली में हुए कार्यक्रम के बाद आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन के उड़ीसा चैप्टर ने ढेंकनाल और भुवनेश्वर में सालाना मीट कनेक्शन्स का आयोजन किया. कनेक्शन्स में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए, जिसमें छात्र-छात्राएं और पूर्ववर्ती स्टूडेंट्स भी मौजूद रहे. छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किया गया. साथ ही इफको ईमका अवार्ड और स्कॉलरशिप भी बांटे गए और इस अवसर पर एलुम्नाई पुस्तिका का विमोचन हुआ.

आईआईएमसी के ढेंकनाल स्थित पूर्वी भारत कैंपस में हुए इस समारोह में कैंपस के डायरेक्टर प्रो. मृणाल चटर्जी और भुवनेश्वर में आयोजित मीट में ईमका के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार वशिष्ठ बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए. ढेंकनाल मीट को ईमका उड़ीसा चैप्टर के अध्यक्ष संजय साहू, महासचिव ज्योति प्रकाश महापात्रा, वरिष्ठ पत्रकार एन सुंदरेशा सुब्रमण्यम, ईमका के संगठन सचिव रीतेश वर्मा, संबित पाल, शुभंकरी दास, जितेंद्र पती, बद्रीनाथ जेना, रूद्र प्रसन्न रथ और संगीता अग्रवाल ने भी संबोधित किया.

इफको ईमका अवार्ड की तरफ से आईआईएमसी के पूर्व छात्र किशन बराई को डेवलपमेंट जर्निलिज्म के लिए पुरस्कृत किया गया. करंट बैच के छात्र-छात्रा सोनाली ओझा , प्राची राठी, अभिषेक शर्मा और आरती बेहरा को ईमका स्कॉलरशिप के तौर 25-25 हजार की राशि दी गई. इसके साथ ही प्राची राठी को के.एम श्रीवास्तव, अनुराधा बारीक को चिंतामणि महापात्रा और अंकिता सामल बीबी मोहंती अवार्ड से पुरस्कृत किया गया.

भुवनेश्वर में आयोजित कनेक्शन्स मीट में राज्य के अलग-अलग हिस्से से एलुम्नाई शामिल हुए जिन्हें कस्तुरी रे, ब्योमकेश बिस्वाल, सुधांशु पात्रो, मनस्विनी मिश्रा, सौमिका दास, सौम्या दास, सुंदरेशा सुब्रमण्यम, रीतेश वर्मा समेत अन्य लोगों ने संबोधित किया. भुवनेश्वर मीट में ईमका के पूर्व अध्यक्ष व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुरेश कुमार वशिष्ठ ने जिंदल स्टील एंड पावर के संजय साहू, ओडिशा माइनिंग कॉरपोरेशन के संदीप सेठी और पारादीप फॉस्फेस्ट्स के सुधीर मिश्रा को सम्मानित किया. वहीं मंच संचालन प्रीतम कश्यम और धन्यवाद ज्ञापन ज्योति प्रकाश महापात्रा द्वारा किया गया.

Also Read:

दिल्ली में IIMC एलुम्नाई मीट का आयोजन, कई पूर्व छात्र इफको ईमका अवॉर्ड 2020 से सम्मानित

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App