कोलकाता/गुवाहाटी: आईआईएमसी एलुमिनाई एसोसिएशन के पश्चिम बंगाल और नॉर्थ ईस्ट चैप्टर का सालाना मिलन समारोह कनेक्शन्स कोलकाता और गुवाहाटी में संपन्न हुआ. कोलकाता और गुवाहाटी के आयोजन में पूर्व छात्र-छात्रा मिले और अपने अनुभवों को साझा किया.कोलकाता मीट में पश्चिम बंगाल के स्वास्थ्य सचिव सौमित्र मोहन को पब्लिक सर्विस के लिए इफको इमका अवार्ड से सम्मानित किया गया. सौमित्र ने कोरोना से जंग में बंगाल का प्रशासनिक नेतृत्व किया है.

कोलकाता मीट की अध्यक्षता चैप्टर अध्यक्ष शुभ्र नियोगी ने की जिसे सुबीर भौमिक, सुबीर घोष, आशीष चक्रवर्ती, स्नेहाशीष सुर, प्रेम प्रकाश, प्रमोद कुमार, मधु पासवान, राजेश कुमार, गौरव चौधरी, अनिमेष विश्वास, नीरज झा, रिलायंस प्रतिनिधि प्रीति सेन समेत अन्य लोगों ने संबोधित किया.

 असम के सूचना आयुक्त और चैप्टर अध्यक्ष समुद्रगुप्त कश्यप की अध्यक्षता में गुवाहाटी मीट संपन्न हुआ. गुवाहाटी के एडिशनल डीसीपी नुमल महट्टा, एसएसबी कमांडेंट अभिषेक आनंद, मनोज खंडेलवाल, मिहिर रंजन, रीतेश वर्मा, ददन विश्वकर्मा, अतुल गुप्ता, अभिषेक देहेरिया, आकांक्षा भगवती, अनुमिता दास, निबिर डेका, तृष्णा दास, प्रदीप्ता डेका समेत अन्य ने गुवाहाटी मीट को संबोधित किया.

 चैप्टर प्रेसिडेंट कश्यप ने कहा कि पेशेवर मास कम्युनिकेशन शिक्षा से एक तरफ मीडिया की छवि सुधरेगी और लोगों का भरोसा बढ़ेगा वहीं दूसरी ओर ये लोकतंत्र की सेहत के लिए अच्छा होगा. एडिशनल डीसीपी महट्टा ने कहा कि IIMC से मिली शिक्षा की बदौलत वह पुलिस सेवा में लोगों से ज्यादा प्रभावी तरीके से संवाद कर पाते हैं. कमांडेंट अभिषेक आनंद ने कहा कि क्वॉलिटी एजुकेशन की वजह से आईआईएमसी पास स्टूडेंट्स को सिविल सर्विस समेत किसी भी नौकरी की प्रतियोगिता में आसानी होती है.

IIMCAA Connections Meet 2021: दिल्ली में IIMC एलुम्नाई मीट का आयोजन, कोरोना प्रोटोकॉल के बीच बांटे गए इफको-इमका अवार्ड

IIMC Alumni Meet Connections: मुंबई और जम्मू में IIMC कनेक्शन्स आयोजित, प्रज्ञा और स्वाति को इफको ईमका अवार्ड, विजेता को स्कॉलरशिप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर