नई दिल्ली. इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मास कम्युनिकेशन एलुमनी एसोसिएशन (IIMCAA) हैदराबाद और सिंगापुर में पूर्व छात्रों की बैठक आयोजित हुआ. आईआईएमसी की वार्षिक बैठक को कनेक्शंस के रूप में जाना जाता है. इस साल संस्थान ने 28 फरवरी, 2021 को दिल्ली से कनेक्शन 2021 शुरू किया. हाल ही में, आईआईएमसी एलुमनाई एसोसिएशन हैदराबाद और सिंगापुर में कनेक्शन 2021 का आयोजन किया है.

इससे पहले 2 मार्च, 2021 को, भारतीय जनसंचार संस्थान ने 28 फरवरी, 2021 को 5 वें इफको -आईआईएमसी पुरस्कार के साथ अपने पूर्व छात्रों को सम्मानित किया था. नितेंद्र सिंह को वर्ष के पूर्व छात्रों के रूप में सम्मानित किया गया था.

आईआईएमसी कनेक्शन 2021 हैदराबाद में

हैदराबाद में 2021 में, सिल्वर जुबली एलुमनी बैच (1995-96) के पूर्व छात्र सत्य सिद्धार्थ रथ को आंध्र प्रदेश और तेलंगाना अध्याय के अध्यक्ष माधवी नायडू द्वारा सम्मानित किया गया. इस आयोजन की अध्यक्षता अध्याय के अध्यक्ष, नायडू ने की.आईआईएमसी के कोषाध्यक्ष अनिमेष बिस्वास के साथशांतिस्वरुप सामंतराय, राजेश परिदा, चेतन मल्लिक, कामिनी सिंह, सामवेदना कश्यप, दीप्ति बाथिनी, अर्पिता अपराजिता, गौरा मानकर, शताक्षी सिंह, आईआईएमसी कनेक्शंस 2021 में भाग ले रही थीं.हैदराबाद में आईआईएमसी कनेक्शन 2021 के अवसर पर एक नई स्मारिका भी जारी की गई.

सिंगापुर में आईआईएमसी कनेक्शन 2021

सिंगापुर में आईआईएमसी कनेक्शन2021 का आयोजन बड़ी धूमधाम से किया गया था, जो महामारी से संबंधित कुछ निराशा को कम करने में मदद करता था. सिंगापुर में कोविड-19 दिशानिर्देशों के कारण यह आयोजन केवल आठ पूर्व छात्रों तक ही सीमित था.

सिंगापुर में आईआईएमसी कनेक्शन 2021 की अध्यक्षता राष्ट्रपति जफर अंजुम ने की थी.अन्य उपस्थित लोगों में महासचिव सौरभ चतुर्वेदी, कोषाध्यक्ष आराधना झा श्रीवास्तव, पंचले, समीर मोहिंद्रू, दलविंदर कौर, अजय मोदी और सृष्टि दुगर शामिल हैं.

एक महान नोट पर, आईआईएमसी एलुमनाई एसोसिएशन ने हैदराबाद और सिंगापुर में कनेक्शन 2021 का आयोजन किया और अपने सिल्वर जुबली बैच के पूर्व छात्र, सत्य सिद्धार्थ राठ को सम्मानित किया.

Bank Holidays Alert!: 27 मार्च से 4 अप्रैल के बीच 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें जरूरी काम

Cabinet Meeting : बिना नाम के घर-घर राशन पहुंचाएगी केजरीवाल सरकार,दिल्ली कैबिनेट का बड़ा फैसला

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर