IIMC Alumni Meet Connections: लखनऊ/ अमरावती. आईआईएमसी एलुमिनाई असोसिएशन (इमका) के उत्तर प्रदेश चैप्टर ने सालाना एलुमनी मीट कनेक्शन्स लखनऊ 2020 का आयोजन किया. यूपी चैप्टर के अध्यक्ष संतोष वाल्मीकि ने समारोह की अध्यक्षता की. इमका अध्यक्ष प्रसाद सान्याल ने कहा कि सदस्यों को नियमित रूप से मिलना चाहिए और एक दूसरे का सुख-दुख बांटना चाहिए.

मीट में पूर्व छात्र दिवंगत अमन बरार को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई. इस मौके पर कमलेश राठौर, प्रभाष झा, सुशील चंद्र तिवारी, ब्रजेश सिंह, व्यालोक पाठक, रीतेश वर्मा, अमित कनौजिया, मनिंदर मिश्रा, अर्चना सिंह, सचिन यादव, राशि लाल, रितु सेजवाल, कपिल शर्मा, इम्तियाज, प्रभात, दया सागर समेत अन्य ने इमका मेडिकल असिस्टेंस फंड, इमका स्कॉलरशिप और इफको इमका अवार्ड जैसी पहल पर चर्चा की.

महाराष्ट्र के अमरावती में आईआईएमसी के पश्चिमी भारत कैंपस में भी कनेक्शन्स अमरावती का आयोजन किया गया. संस्थान के कैंपस निदेशक विजय सतोकर, इमका अवार्ड्स की कोर्डिनेटर सिमरत गुलाटी समेत अन्य लोगों ने समारोह को संबोधित किया. स्व. अमन बरार की याद में दो मिनट का मौन रखा गया. इस मौके पर स्टुडेंट रेवती चौधरी और सूरज सिंह को 25-25 हजार रुपए की इमका स्कॉलरशिप दी गई.

आईआईएमसी के पूर्व छात्र-छात्राओं के वार्षिक मिलन समारोह कनेक्शन्स की शुरुआत 9 फरवरी को दिल्ली से हुई थी और अगले दो महीने में देश-विदेश के करीब दो दर्जन शहरों में अलग-अलग चैप्टर की एलुमनी मीट का आयोजन होगा.

IIMCAA Odisha Chapter Meet: ओडिशा में हुआ आईआईएमसी एलुम्नाई का कनेक्शन्स मीट, बांटे गए इफको ईमका अवार्ड और स्कॉलरशिप

दिल्ली में IIMC एलुम्नाई मीट का आयोजन, कई पूर्व छात्र इफको ईमका अवॉर्ड 2020 से सम्मानित

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App