पटना/जयपुर: शीर्ष मास कम्युनिकेशन संस्थान आईआईएमसी का सालाना एलुम्नाई मीट इम्का कनेक्शन्स 2021 पटना और जयपुर में संपन्न हुआ. पटना के होटल पाटलीपुत्र और जयपुर के होटल गोल्डन ट्यूलिप में आयोजित कार्यक्रम में आईआईएमसी के पूर्व छात्र-छात्राएं एक दूसरे से मिले और अपने-अपने अनुभवों को एक-दूसरे के साथ साझा किया. बिहार चैप्टर मीट में सिल्वर जुबली बैच के इरशार्दूल हक और अजय नंदन को सम्मानित किया गया.

बिहार चैप्टर मीट की अध्यक्षता करते हुए प्रदेश अध्यक्ष भोलानाथ सिंह ने कहा कि बिहार में आईआईएमसी के पूर्व छात्र ना सिर्फ पत्रकारिता बल्कि प्रशासनिक क्षेत्र में भी बेहतर मुकाम हासिल कर रहे हैं. मीटिंग तय हुआ कि इम्का बिहार चैप्टर आईआईएमसी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने वाले छात्रों का मार्गदर्शन भी करेगा. कार्यक्रम में प्रमोद मुकेश, सुविज्ञ दूबे, कल्याण रंजन, नितिन प्रधान, रितेश वर्मा, गायत्री श्रीवास्तव, रजनीश, विक्रम कुमार, प्रेमरंजन, तुषार कांत, राहुल कुमार, विदुर भारती, करुणा कृति, राहुल कुमार, नीरज प्रियदर्शी, चंद्रभूषण, शंकर पंडित, उत्कर्ष कुमार सिंह, ऋतु रोहिनी शामिल हुए

इम्का राजस्थान चैप्टर मीट में नई कार्यकारिणी का गठन हुआ जिसमें सचिन सैनी को इम्का राजस्थान चैप्टर का प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया वहीं रतन सिंह शेखावत उपाध्यक्ष, राम सिंह महासचिव और ऋषभ शर्मा को सचिव नियुक्त किया गया. इनके अलावा कार्यकारिणी सदस्यों में गुंजन जैन, मोहर सिंह मीणा, धर्मेंद्र मीणा, बबलू मीणा और सत्येन मुरली को शामिल किया गया. कार्यक्रम में ये भी तय हुआ कि राजस्थान चैप्टर के सदस्य हर महीने बैठक आयोजित करेंगे जहां पत्रकारिता जगत में आ रही चुनौतियों पर चर्चा होगी साथ ही साथ खबरों के लिए आपसी नेटवर्क भी मजबूत हो सकेगा.

गौरतलब है कि आईआईएमसी एलुम्नाई एसोसिएशन का सालाना मीट इस साल 28 फरवरी को दिल्ली से शुरू हुआ था. पटना और जयपुर से पहले कोलकाता, गुवाहाटी, सिंगापुर और हैदराबाद में इसका आयोजन हो चुका है. आगे देश-विदेश के और शहरों में कनेक्शन्स मीट का सिलसिला जारी रहेगा.

Ayodhya Ram Temple: अयोध्या में राम मंदिर पर हो रही धन वर्षा, मस्जिद निर्माण को नहीं मिल पा रहा चंदा

Biharr BSEB Result Topper 2021: बिहार बोर्ड ने जारी किया दसवीं का रिजल्ट, पूजा कुमारी, संदीप कुमार और सुभद्राशिनी टॉपर, यहां देखें पूरी लिस्ट

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर