July 17, 2024
  • होम
  • कटी उंगली के बाद आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, देखकर हिल जाएंगे आप….

कटी उंगली के बाद आइसक्रीम में निकला कनखजूरा, देखकर हिल जाएंगे आप….

  • WRITTEN BY: Zohaib Naseem
  • LAST UPDATED : June 16, 2024, 11:50 am IST

नई दिल्ली:अभी हाल ही में आपको याद होगा कि आइसक्रीम के अंदर से कटी हुई उंगली निकली थी. वहीं अब जो मामला सामने आया है, वो नोएडा सेक्टर-21 का है. जहां एक रहने वाली दीपा ने इसकी शिकायत ब्लिंकिंग से की है.

इस मामले को सुनते ही लोगों के बीच सवाल उठना शुरू हो गए हैं. मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा सेक्टर 12 में रहने वाली दीपा ने करीब सुबह 11.26 पर आर्डर दिया था.

 

आइसक्रीम से निकला कनखजूरा

 

दरअसल, उसने बच्चों के कहने पर ब्लिंकिंग से आइसक्रीम के साथ कई सारे सामान भी मंगवाए थे. बता दें कि दीपा ने जैसे ही आइसक्रीम का डिब्बा खोल के देखा, तो उसमें कुछ अजीबो गरीब कुछ दिखाई दिया.

जब आइसक्रीम पिघलना शुरू हुई, तो पता चला कि उस में काले रंग का कनखजूरा है. जिसको देखने के बाद महिला ने इसकी शिकायत ब्लिंकिंग से की. शिकायत करने के बाद ही ब्लिंकिंग ने उन्हें तुरंत पैसे रिफंड दे दिए.

 

ice cream in cut finger
ice cream in cut finger

 

आइसक्रीम मंगवाई थी

 

ब्लिंकिंग के कस्टमर केयर ने बताया कि अमूल के मैनेजर उनसे कांटेक्ट करेंगे , लेकिन अभी तक अमूल की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है. दीपा ने मीडियो करते हुए बताया कि बच्चों ने कहा था, तो उसने आइसक्रीम मंगवाई थी. लेकिन उसमें तो कीड़ा कनखजूरा निकला.

दीपा का कहना है कि, अगर अमूल इस मामले को लेकर कोई कदम नहीं उठाता है, तो वो पुलिस के पास जाएगी. ये हाइजीन का मामला है. वहीं  बच्चे अगर इसे खा लेते, तो ये उनके के लिए बेहद खतरनाक साबित हो सकता था.

 

 

ये भी पढ़ें: पहली नजर में ट्यूबवेल वाले से हुआ प्यार, फिर रचाई शादी, परिवार वालों ने दी जान से मारने की धमकी….

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन