नई दिल्ली. IBPS SO 2020: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) एसओ (SO) 2020 भर्ती के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन आज से भरे जा रहे हैं. इच्छुक और अर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट https://www.ibps.in/ पर ऑनलाइऩ आवेदन से जुड़ी पूरी डिटेल्स दी गई है. आईबीपीएस एसओ के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है वो आवेदन से पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन से जुड़ा पूरा इंस्ट्रक्शन पढ़ लें, क्योंकि विभाग द्वारा किसी भी अभ्यर्थी का गलत फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा.

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो एसओ पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 26 नवंबर है. 26 नवंबर के बाद कोई भी अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन नहीं कर सकेगा. ऑनलाइन आवेदन से जुड़ी अधिक डिटेल्स अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर प्राप्त कर लें.

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनल सेलेक्शन (IBPS) की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन की मानें तो इस भर्ती के जरिए एसओ के कुल 1163 पदों पर नियुक्तियां की जाएगी. ये नियुक्तियां देशभर के विभिन्न बैंकों में की जाएंगी. अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें.

also read: ये भी पढ़ें- SSC JHT Application Status 2019: एसएससी जूनियर हिंदी ट्रान्सलेटर 2019 एप्लिकेशन स्टेट्स जारी, चेक ssc.nic.in

आबीपीएस एसओ भर्ती के लिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन : IBPS SO 2020 vacancy how to apply

  • आबीपीएस एसओ भर्ती रजिस्ट्रेशन के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जायें.
  • विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करें.
  • आईबीपीएस एसओ फॉर्म भरें.
  • आईबीपीएस एसओ फॉर्म भरने के बाद उसकी एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

SSC MTS Result 2019: ऐसे चेक करें एसएससी एमटीएस टियर-1 एग्जाम रिजल्ट www.ssc.nic.in

Punjab PSTET 2019 Registration Begins: पंजाब टीईटी आवेदन प्रक्रिया शुरू, यहां जानें कैसे करें रजिस्ट्रेशन

Odisha Civil Services Exam 2019: ओडिशा पब्लिक सर्विस कमीशन ओपीएससी ने 153 पदों पर मांगे आवेदन, अप्लाई opsc.gov.in

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर