नई दिल्ली. ख़बर देश की आईएएस टीना डाबी ( IAS Tina Dabi ) से जुडी है. जहाँ तमाम बड़े मंत्रियों, नौकरशाहों के दफ्तर के तौर पर पहचाने जाने वाले सचिवालय की सुरक्षा पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं. दरअसल आईएएस टीना डाबी के चैंबर में मंगलवार को एक युवक अचानक पहुंच गया. जिसके बाद अनजान युवक को चैंबर में देखकर स्टाफ ने सिक्योरिटी को बुला लिया. बहरहाल सिक्योरिटी की ओर से आरोपी को अशोक नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया है. युवक पहले भी 17 अगस्त को बिना पास टीना डाबी के चैंबर में आ गया था. जिसपर अब अशोक नगर पुलिस ने आरोपी युवक को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है.

उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला है आरोपी राधेश्याम मौर्य

मामले पर अशोक नगर थानाप्रभारी सुरेन्द्र सिंह का कहना है कि उत्तरप्रदेश के सिद्धार्थ नगर का रहने वाला राधेश्याम मौर्य मंगलवार को सचिवालय में पास बनवाकर सीधे आईएएस टीना डाबी के चैंबर में आ गया. उनके स्टाफ ने युवक को अंदर बैठा देखा तो पूछताछ की. स्टाफ ने तुरंत सिक्योरिटी को बुला लिया. उसके बाद आरोपी को शांति भंग के मामले में गिरफ्तार किया गया है. आरोपी युवक राधेश्याम सिविल सेवा की तैयारी कर रहा है.

IAS टॉपर रही हैं टीना डाबी

आईएएस टीना डाबी सिविल सेवा की परीक्षा में टॉपर रही हैं, जिसके चलते आरोपी टीना डाबी से परीक्षा की तैयारी को लेकर जानकारी लेना चाहता था. इसी वजह से आरोपी युवक 17 अगस्त को भी बिना अनुमति के टीना डाबी के चैंबर में आ गया था. वहीं, युवक दिल्ली से ट्रेन के ज़रिये जयपुर आकर सीधा सचिवालय पहुंचा और भीड़भाड़ का फ़ायदा उठाकर एंट्री पास बनवाकर टीना डाबी के चैंबर तक पहुंच गया था. अब पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ धारा 151 के तहत शांतिभंग का मुक़दमा दर्ज़ कर लगातार पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें :

Rahul Gandhi meets President Ramnath Kovind : राहुल गांधी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से की मुलाक़ात, सामने रखी यह मांग

Rape of Teenager 6 साल से होता रहा किशोरी से रेप, 28 के खिलाफ केस दर्ज

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर