IAF trainer plane crashes

इंदौर. IAF trainer plane crashes-मध्य प्रदेश के भिंड जिले में गुरुवार को भारतीय वायुसेना का एक ट्रेनर विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। दुर्घटना में पायलट घायल हो गया है लेकिन सुरक्षित है, भिंड के अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से कहा।

भारतीय वायु सेना ने एक बयान में कहा, “भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 विमान में आज सुबह मध्य क्षेत्र में एक प्रशिक्षण उड़ान के दौरान तकनीकी खराबी का अनुभव हुआ। पायलट को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। दुर्घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच के आदेश दिए गए हैं।”

मनकाबाद गांव में विमान का मलबा दिखाया

दुर्घटना स्थल के एक वीडियो में भिंड के मनकाबाद गांव में विमान का मलबा दिखाया गया है। आधे खेत में दबे ट्रेनर जेट के मलबे से धुंआ उठता देखा जा सकता है। मोबाइल फोन पर लिए गए एक अन्य वीडियो में मुख्य पायलट अभिलाश को पैराशूट की मदद से विमान से सुरक्षित बाहर निकलते हुए नीचे की ओर फिसलते हुए दिखाया गया है।

विस्फोट की आवाज सुनकर स्थानीय लोग दुर्घटनास्थल के आसपास जमा हो गए। सूचना मिलते ही भिंड पुलिस और वायुसेना के अधिकारी मौके पर पहुंचे। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

बेटे आर्यन खान से मिलने मुंबई जेल पहुंचे शाहरुख खान

India-China Face Off in Arunachal Pradesh: भारत ने बढ़ाई ताकत, अरुणाचल प्रदेश में LAC पर तैनात की विमानभेदी एम-777 और बोफोर्स तोपें

Websites: फर्जी वेबसाइटों से शॉपिंग करने से बचें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर