Tuesday, August 16, 2022

CM Channi On PM Security Breach: पीएम मोदी की लंबी उम्र के लिए अब पंजाब CM चन्नी भी करेंगे महामृत्युंजय जाप

CM Channi On PM Security Breach

नई दिल्ली. CM Channi On PM Security Breach प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक मामलें में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी डिक्टेटर बनना चाहते थे, लेकिन सुपर कोर्ट ने रोक लगा दी.

पीएम मोदी की सुरक्षा चूक मामले में देशभर में अलग-अलग जगह लोग महामृत्युंजय यज्ञों, तो कहीं शांति पाठ कर रहे है. इसपर सीएम चन्नी ने कहा कि वह भी अपने घर में 11 पंडितो के साथ पीएम मोदी के लम्बे आयु के लिए महामृत्युंजय यज्ञ और भगवान से उनके लिए प्र्थना करेंगे। उन्होंने कहा कि यदि सचमुच में देश के पीएम को किसी से खतरा है तो मैं खुद उनके लिए बगलामुखी का मंत्र बोल देता हूं, जिससे वे स्वस्थ्य और समृद्ध रहे. चन्नी ने कहा कि वे यज्ञ में खुद मंत्रो का जाप करेंगे और पीएम की लम्बी उम्र के लिए पाठ आयोजित करेंगे।

कोर्ट की केंद्र को फटकार- चन्नी

पंजाब के सीएम चन्नी ने कहा कि हमे इस बात से खुशी है कि देश में लोकतंत्र ज़िंदा है, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र सरकार तो एक तरीके से डाट लगाई है और कहा कि सरकार एक साथ दो काम कैसे कर सकती है. एक तरह सरकार ने अदालत का रुख किया है, वहीँ दूसरी ओर राज्य को शो कॉज़ नोटिस भी जारी कर दिए है. इसलिए देश में डेमोक्रेटिक सिस्टम के तहत अदालत का होना बहुत जरुरी है। चन्नी ने कहा कि पीएम के सिक्योरिटी के लिए देश में फ़ौज उपलब्ध है, ऐसे में कैसे उनके साथ सुरक्षा का मुद्दा उठ सकता है. उन्होंने कहा हलाकि बीजेपी इसे अगर राजनीतिक कारण से खतरा बनवा ले, वो बात अलग है.

चन्नी ने कहा सिर्फ राजनीति के लिए पंजाब को निचा दिखाया जा रहा है, देश या ना भूले कि पंजाब के लोगों ने देश के लिए कुर्बानियां दी है.

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

Latest news