नई दिल्ली: मामला चाहे कितना भी गंभीर क्यों ना हो लेकिन सोशल मीडिया पर मौजूद लोग खबरों से मजे ले ही लेते हैं और यही मजे लोगों को गंभीर विषयों पर बात करते-करते हंसने-मुस्कुराने का भी मौका दे देते हैं. पिछले दिनों एक ट्वीट वायरल हुआ था जिसमें एक शख्स ने लिखा था कि उसने ओला कैब इसलिए रद्द कर दी क्योंकि ड्राइवर मुस्लिम था और वो अपनी मेहनत की कमाई किसी जिहादी को नहीं देना चाहता था.

इस मैसेज के बाद एक और शख्स ने ऐसा ही मैसेज डाला कि वो कैब के बैक पर बजरंग बली की तस्वीर वाली कैब में नहीं बैठेगा क्योंकि उसे लगता है कि कहीं उसमें बैठा ड्राइवर कट्टर हिंदू ना हो और उसके साथ कुछ गलत ना हो जाए. अब मामला इतना गंभीर था कि सोशल मीडिया पर चर्चा चलने लगी. हैशटैग ट्रेंड करने लगे लेकिन इस बीच कुछ ट्विटरबाजों को मजे सूझे और उन्होंने मजे लेना शुरू कर दिया. किसी ने लिखा मैने ओला कैब इसलिए कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर का नाम सलमान खान था और मैं फुटपाथ पर खड़ा था.

एक और यूजर ने लिखा ओला कैब इसलिए कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर का नाम राहुल गांधी आ रहा था और बच्चों की ड्राइविंग पर उन्हें भरोसा नहीं है. एक और यूजर ने लिखा कि ओला कैब इसलिए कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर का नाम विकास था और उसके आने की उम्मीद नहीं थी. एक दूसरे यूजर ने लिखा कि उन्होंने ओला कैब इसलिए कैंसिल कर दी क्योंकि ड्राइवर का नाम अच्छे दिन था और वो चार साल से नहीं आया तो अब क्या आएगा.

पढ़ें- मुस्लिम ड्राइवर होने की वजह से कैंसिल की कैब की बुकिंग, ट्वीटर पर लोगों ने जमकर लताड़ा

दिल्लीः उबर कैब ड्राइवर अचानक महिला यात्री के सामने करने लगा हस्तमैथुन, अरेस्ट

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App