Monday, October 3, 2022

‘मैं कलैगनार का बेटा हूं, BJP- RSS से कोई समझौता नहीं’- तमिलनाडु के CM एमके स्टालिन

CM एमके स्टालिन:

चेन्नई। तमिलमाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन ने बीजेपी और आरएसएस पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य और केंद्र सरकार के बीच एक रिश्ता है न कि डीएमके और बीजेपी पार्टियों के बीच। पार्टी की विचारधाराओं के बीच कोई भी संबंध नहीं है। मैं किसी भी हालत में डीएमके की विचारधारा से कभी कोई समझौता नहीं करूंगा।

पेरियार की इच्छा पूरी होगी

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी हम (VCK और DMK) साथ हैं। ये सिर्फ चुनावी दोस्ती नहीं है। चुनाव आते हैं और चले जाते हैं, लेकिन विचारधारा हमेशा बनी रहती है। हमें कोई भी अलग नहीं कर सकता है। सीएम स्टालिन ने कहा कि ये सरकार पेरियार की इच्छाओं को पूरा करने वाली है। द्रमुक अपनी विचारधारा में मजबूत है और हम बीजेपी और आरएसएस के साथ कोई भी समझौता नहीं करेंगे।

केंद्र की योजनाएं लाना जिम्मेदारी

बता दें कि सीएम स्टालिन दिल्ली दौरे पर आ रहे हैं। उन्होंने राष्ट्रीय राजधानी के दौरे पर आने से पहले कहा है कि क्या मैं हाथ जोड़कर दिल्ली जा रहा हूं और उनके आदेश सुनने के लिए बैठ रहा हूं? मैं कलैगनार का बेटा हूं। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के रूप में केंद्र सरकार से बात करके राज्य के लोगों के लिए योजनाएं लाने की मेरी जिम्मेदारी है।

दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर स्टालिन

गौरतलब है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन दो दिवसीय दौरे पर 16 अगस्त को दिल्ली पहुंचें। राष्ट्रीय राजधानी की अपनी यात्रा के दौरान वो 17 अगस्त को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ मिलेंगे। इसके बाद वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news