Monday, January 30, 2023

तेलंगाना: 27 अप्रैल को TRS मनायेगी पार्टी स्थापना दिवस

तेलगाना: TRS (तेलंगाना राष्ट्र समिति) अपने स्थापना दिवस पर एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित करने वाली है. टीआरएस के अध्यक्ष और तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने 27 अप्रैल को हैदराबाद इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में TRS के स्थापना दिवस समारोह आयोजित करने का एलान किया है. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री केसीआर 11 प्रस्ताव भी पेश करेंगे।

कार्यक्रम में सभी नेताओ को शामिल रहने का निर्देश

तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने पार्टी के सभी नेताओ और प्रतिनिधियों को सुबह 10 बजे तक बैठक स्थल पर उपस्थित रहने का निर्देश दिया है. पार्टी के इस स्थापना दिवस पर राज्य के कैबिनेट मंत्री, लोकसभा और राज्यसभा सांसद, एमएलसी, विधायक, टीआरएस राज्य कार्यकारिणी, निगम अध्यक्ष, जिला पार्टी इकाई अध्यक्ष, जिला परिषद अध्यक्ष शामिल होंगे.

कार्यक्रम में पूर्व नेताओ को भी भेजा गया बुलावा

इस कार्यक्रम में डीसीसीबी और डीसीएमएस अध्यक्ष, जिला पुस्तकालय अध्यक्ष, जिला रायथु बंधु समिति प्रमुख, महिला समन्वयक, जेडपीटीसी सदस्य, नगर महापौर और अध्यक्ष, मंडल परिषद अध्यक्ष, नगर और मंडल पार्टी इकाई प्रमुख, कृषि बाजार समिति अध्यक्ष पूर्व मंत्री, पूर्व सांसद, पूर्व विधायकों और पूर्व एमएलसी को विशेष आमंत्रित के रूप में आमंत्रित किया गया है।

ऐसा है पार्टी का कार्यक्रम-

पार्टी के सभी कार्यकर्ताओ को 27 अप्रैल को को सुबह 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल एचआईसीसी पहुंच जाएंगे.पार्टी के नुमाइंदों का पंजीकरण सुबह 10 से 11 बजे के बीच शुरू होगा.टीआरएस पार्टी के चीफ के. चंद्रशेखर राव सुबह 11.05 बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगे।

बता दें कि कार्यक्रम के शुरुआत में पार्टी का झंडा फहराया जाएगा, इसके बाद स्वागत भाषण होगा और फिर मुख्यमंत्री 11 प्रस्ताव पेश करेंगे. इस बैठक में इन सभी प्रस्तावों पर चर्चा की जाएगी.बैठक शाम 5 बजे समाप्त होगी।

पीएम मोदी के दौरे से पहले जम्मू कश्मीर में क्यों रची गई आतंकी साजिश, DGP दिलबाग सिंह ने बताई वजह

Latest news