हैदराबाद: हैदराबाद पुलिस ने बंजारा हिल्स और पंजागुट्टा के होटलों पर छापेमारी करते हुए एक हाई प्रोफाईल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ कर दिया है. पुलिस ने मौके से सेक्स रैकेट चलाने वाले मोनीष और वेंकटेश को भी हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा मौके से दो दलालों और को भी अरेस्ट किया गया है, जो ग्राहकों के लिए इस होटल में कमरे बुक करने का काम करते थे. पुलिस ने होटल से एक बालीवुड फिल्मों की एक्ट्रेस और दो टॉलीवुड एक्ट्रेसेज को भी अरेस्ट किया है. ये छापा ताज डेक्कन नाम के होटल मे मारा गया है. हैदराबाद की नार्थ टॉस्क फोर्स के हेड के नागेश्वर राव ने बताया कि टॉलीवुड एक्ट्रेसेज कोलकाता की रहने वालीं हैं. पकड़ो गए दोनों दलालों पर अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बता दें कि कुछ समय पहले भी इंदौर में पकड़े गए एक सेक्स रैकेट में एक कांग्रेसी नेता को भी पकड़ा गया था और मौके से 10 से भी ज्यादा लड़कियों को भी छुड़ाया गया था. उक्त रैकेट का सरगना एक इंजीनियर था. 30 साल के हर्षल झा ने देहरादून की एक यूनिवर्सिटी से साल 2010 में बीटेक किया था. मुलाकात के बाद एस्कॉर्ट सेवाओं की वेबसाइटें तैयार कर इन्हें चलाना शुरू कर दिया. वो अपनी वेबसाइटों के जरिए ग्राहकों को 10 से भी देशों की कॉल गर्ल्स मुहैया कराने का दावा करता था.

फिलहाल तो हैदराबाद में पकड़े गए इस मामले में सभी की निगाहें बालीवुड एक्ट्रेस का नाम जानने पर लगीं हुईं हैं,क्योंकि एक्ट्रेस की पहचान अभी उजागर नही की गई है.

‘बिग बॉस 11’ कंटेस्टेंट अर्शी खान फोटो: अर्शी खान की 20 खूबसूरत, सेक्सी एंड हॉट फोटो और धांसू वीडियो

अब गोवा में ‘पेड सेक्स’ के लिए जरूरी आधार कार्ड!