हैदराबाद ऑनर किलिंग:

हैदराबाद।  एआईएमआईएम प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद के सरूरनगर में हुई ऑनर किलिंग घटना की निंदा करते हुए कहा है कि महिला ने अपनी इच्छा से शादी करने का फैसला किया था. इसके लिए उसके भाई को उसके पति को मारने का कोई अधिकार नहीं है।

संविधान और इस्लाम के खिलाफ बताया

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि ऑनर किलिंग की ये घटना भारतीय संविधान के अनुसार एक आपराधिक कृत्य है और इस्लाम में भी इसे सबसे खराब अपराध बताया गया है।

हत्यारों के खिलाफ नहीं

हैदराबाद सांसद ने आगे कहा कि कल से इस घटना को एक और रंग दिया जा रहा है. उन्होंने पूछा कि क्या यहां की पुलिस ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार नहीं किया? पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और हम हत्यारों के साथ नहीं खड़े हैं।

मुस्लिम लड़की से शादी पर हुई हत्या

बता दें कि हैदराबाद के सरूरनगर में साथ कॉलेज पढ़ने वाली एक मुस्लिम लड़की से शादी करने पर एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान बिल्लापुरम नागराजू (25) के तौर पर हुई. उसने सैयद सुल्ताना (23) से दो महीने पहले शादी की थी. मृतक नागराजू के परिवारवालों ने बताया कि दोनों की कॉलेज के समय से दोस्ती थी. उन्होंने आरोप लगाया कि दोनों अलग-अलग धर्म-समुदाय के थे, इसलिए लड़की के परिजनों ने नागराजू को जान से मार डाला।

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर