नई दिल्ली. हैदराबाद में डॉक्टर महिला के साथ रेप के बाद हुई हत्या ने सभी को हिला के रख दिया है. इस केस के चारों आरोपियों को भी पुलिस ने पकड़ लिया है. हालांकि अब इस केस से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है. जिस युवती के साथ यह घटना हुई थी उसका नाम पॉर्न साइटों पर ट्रेंड कर रहा है. इसके पीछे की बड़ी वजह ये है कि लोग उस महिला के रेप के वीडियो को देखना चाहते हैं और इसलिए पॉर्न साइटों पर उसका नाम बार-बार सर्च कर रहे हैं. हालांकि जो लोग ये कर रहे हैं वह आखिर इस तरह की हरकत करके इस महिला के नाम को अधिक बदनाम करना चाहते हैं.

इस भारत देश की जनता के बारे में जितना कहें उतना कम है क्योंकि ये वही लोग हैं जो देश की सड़कों पर रेप के बाद मोमबत्ती हाथ में लिए सड़कों पर नजर आते हैं. वही अब रेप पीडिता महिला के वीडियो को पॉर्न साइट पर देखना चाहते हैं. इस बात से ये साफ पता चल रहा है कि लोगों की मानसिकता को क्या हो गया है. आखिर ये लोग इस वीडियो को क्यों देखना चाह रहे हैं ये बात तो हम और आप नहीं जानते है. हालांकि भले ही लोग इस वीडियो को पॉर्न साइट पर सर्च करके ट्रेंड करा रहे हों लेकिन साइट पर ऐसा कोई वीडियो नहीं है. अगर साइट पर जाकर आप रेप पीडिता के नाम पर क्लिक करेंगे तो आपको सिर्फ एक खाली पेज मिलेगा.

हैदराबाद के बाहरी इलाके में 27 नवंबर को 20 से 24 साल की उम्र के चार लोगों ने महिला के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे जिंदा जला दिया. साइबराबाद पुलिस ने इन सभी आरोपियों को बलात्कार और हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्टस के अनुसार महिला ने हैदराबाद के बाहर टोंडुपल्ली टोल प्लाजा पर अपनी स्कूटी पार्क की थी और लॉरी के अंदर बैठे हुए ये लोग शराब पी रहे थे तभी इन्होंने इस महिला के साथ इस घटना को अंजाम देने की साजिश रची.

इन चारों में से एक ने महिला के स्कूटर के पिछले टायर को पंचर किया. कुछ घंटों बाद जब महिला अपने स्कूटर पर वापस लौटी तो इनमें से एक ने उससे संपर्क किया और पंचर ठीक करने में मदद करने को कहा था. इसके बाद लोगों ने इस महिला को लिफ्ट दी और फिर इस दुष्कर्म को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें

Hyderabad Doctor Rape Murder Case: हैदराबाद रेप-मर्डर केस में पुलिस का बड़ा खुलासा- गैंगरेप के दौरान जबरन पिलाई गई थी महिला डॉक्टर को शराब

Nirbhaya Gang Rape Case: निर्भया गैंगरेप के दोषी की दया याचिका को दिल्ली सरकार ने खारिज करने की सिफारिश की

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App