हैदराबाद. तेलंगाना के हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले मेंपुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि इस शर्मनाक वारदात को अंजाम देने से पहले चारों आरोपियों ने पीड़िता को जबरन शराब पिलाई थी. पुलिस रिपोर्ट में बताया गया कि अपराध करने के बाद आरोपी बेहोश पीड़िता को एक ट्रक केबिन में ले गए, जहां उन्होंने हैदराबाद के बाहरी इलाके में शादनगर शहर की ओर जाने से पहले उसके साथ फिर से बलात्कार किया.

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, जब पीड़ित ने मदद की गुहार लगाई तो उन्हें कोई दया नहीं आई. डॉक्टर का शव गुरुवार सुबह हैदराबाद के बाहरी इलाके में एक पुलिया के नीचे मिला था. हैदराबाद सामूहिक बलात्कार और हत्या की पीड़िता को न्याय दिलाने की मांग को लेकर शादनगर पुलिस स्टेशन के बाहर शनिवार को सैकड़ों विरोध प्रदर्शनों के साथ देशव्यापी आक्रोश फैलाया.

साइबराबाद पुलिस ने शनिवार को एक उप-निरीक्षक सहित 3 अधिकारियों को निलंबित कर दिया. एक जांच के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था. साइबरबाद आयुक्त कार्यालय से एक बयान में कहा, उन्होंने 27 और 28 नवंबर की रात को लापता महिला से संबंधित एक प्राथमिकी दर्ज करने में देरी की.

मामले की जांच कर रहे दो वरिष्ठ अधिकारियों ने कहा कि एक पेट्रोल पंप अटेंडेंट और एक टायर मैकेनिक द्वारा गवाहों ने महत्वपूर्ण सुराग दिए, जिससे आरोपियों का पता लगाने में मदद मिली. परिचारक ने गुरुवार को लगभग 12.30 बजे कहा, लाल रंग की स्कूटी पर दो लोग पेट्रोल के लिए उसके पास पहुंचे थे.

परिचारक द्वारा दिए गए दोपहिया वाहन का निर्माण पीड़ित के स्वामित्व वाले व्यक्ति से मेल खाता है, पहले अधिकारी ने कहा. टोल प्लाजा के पास काम करने वाले टायर मैकेनिक ने पुलिस को बताया कि बुधवार रात दो लोगों ने लाल दोपहिया वाहन में हवा भरी. विवरण पीड़ित की स्कूटी और परिचर द्वारा विवरण के समान थे.

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता के साथ आरोपी ने रात 9.30 से 10.20 बजे तक बलात्कार किया. जांच में पता चला कि पीड़िता की मृत्यु दम घुटने से हुई क्योंकि आरोपी ने उसके मुंह और नाक को कस कर पकड़ रखा था. आरोपियों को शनिवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने रविवार को अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे सुनिश्चित करें कि आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश किया जाए.

Also read, ये भी पढ़ें: Bollywood Celebs On Hyderabad Case: सलमान खान, अक्षय कुमार, यामी गौतम समेत कई बॉलीवुड स्टार्स ने हैदराबाद गैंग रैप कांड की आलोचना करते हुए कहा- बेटी बचाओ सिर्फ मुहिम बनकर ना रह जाए

Hyderabad Gang Rape Murder Case: निर्भया कांड से लेकर हैदराबाद डॉक्टर रेप मर्डर केस तक, अधिकतर बलात्कार मामलों में शराब है कॉमन कारण

Anu Dubey Viral Video Against Rape Cases: हैदराबाद रेप कांड में देश की बेटी को न्याय दिलाने संसद पहुंचीं दूसरी बेटी अनु दुबे, विरोध प्रदर्शन पर दिल्ली पुलिस ने पीटा, सोशल मीडिया पर लोगों का समर्थन, देखें वीडियो

Hyderabad Gangrape Murder Case: हैदराबाद में डॉक्टर की गैंगरेप-हत्या के बाद एक और महिला का जला हुआ शव बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App