हैदराबाद. Hyderabad Doctor Rape Murder Case: हैदराबाद पुलिस ने 26 वर्षीय महिला डाक्टर की हत्या और रेप के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया है. साइबराबाद पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपियों में एक ट्रक ड्राइवर और क्लीनर शामिल है जिनके ऊपर शक की सुई घूम रही है. पुलिस ने मोहम्मद पाशा नाम के व्यक्ति को मुख्य आरोपी बनाया है. उसके ऊपर महिला डॉक्टर का अपहरण, रेप और हत्ता करने का आरोप है. मोहम्मद पाशा नाम का यह व्यक्ति महबूनगर जिले का रहने वाला है. पुलिस ने सर्विलांस केमरा के फुटेज के आधार पर पाशा को गिरफ्तार किया है. जांच अभी जारी है.

साइबराबाद पुलिस ने बताया कि जब हॉस्पिटल से महिला डॉक्टर बुधवार 27 नवंबर रात के 8 बजे घर लौट रही थी. उन्होंने पाया कि उनकी स्कूटी पंचर है. जिसके बाद महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को फोन किया. बहन को महिला डॉक्टर ने सारी बात बताई. उन्होंने बातचीत में कहा कि उसे बहुत डर लग रहा है. वहां कुछ लोग हैं जो बहुत अजीब हैं और रास्ता बहुत सुनसान है. बातचीत के बीच बहन ने महिला डॉक्टर को स्कूटी टोल प्लाजा के पास छोड़ कैब से घर आ जाने को कहा. लेकिन महिला जबतक कैब लेती उससे पहले दो आदमियों ने उसे स्कूटी रिपेयरिंग के लिए मदद को पूछा. महिला डॉक्टर ने अपनी बहन को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें मदद ऑफर की है. इसके बाद उसने कॉल कट कर दिया. घर न पहुंचने पर परिवार ने महिला डॉक्टर की खोजबीन शुरू की, जब वह नहीं मिला तो उन्होंने पुलिस में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

टोल प्लाजा से कुछ दूरी पर मिला महिला डॉक्टर का शव

साइबराबाद पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर दो आदमियों की मदद लेने के लिए तैयार हो गई और अपनी स्कूटी देकर वहीं टोल प्लाजा पर लोगों को इंतजार करने लगी. उसके बाद बस के पीछे छिपे लोगों ने टोंडुपल्ली टोल प्लाजा से तकरीबन 50 मीटर दूर महिला को झाड़ी में खींच लिया. पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर की हत्या करने के बाद आरोपी उसके शव को निर्माणाधीन पुल के पास ले गए और आग लगाने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक गुुरुवार सुबह हैदराबाद बेंगलुरु हाइवे के पास महिला डॉक्टर का जला हुआ शव बरामद हुआ था. पुलिस के मुताबिक शव से तकरीबन 100 मीटर की दूरी पर महिला का अंडरगारमेंट्स पड़ा हुआ था. इसी को लेकर पुलिस को शक है कि आरोपियों ने महिला डॉक्टर के रेप के बाद हत्या की है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला डॉक्टर के लिए की न्याय की मांग

हैदराबाद में हुए इस दर्दनाक कांड का असर सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर लोग महिला डॉक्टर और उसके परिवार वालों को न्याय देने की मांग कर रहे हैं. साथ ही लोगों की मांग है कि आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जाए. इस पूरी घटना के मुख्य आरोपी माने जा रहे व्यक्ति मोहम्मद पाश के खिलाफ सोशल मीडिया पर ट्रेंड चल रहे हैं. वहीं लोग सरकार से जल्द इस पर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. हैदराबाद में हुई इस घटना ने एक बार फिर नई दिल्ली के निर्भया कांड का याद दिला दी है.

Opinion On Hyderabad Doctor Rape Murder: हैदराबाद की निर्भया 26 साल की डॉक्टर की रेप के बाद हत्या से आक्रोश, हर बार हर शहर में होता है हंगामा, पर ऐसी दरिंदगी रुकती क्यों नहीं

Hyderabad Doctor Raped Murdered Burnt Social Media Reaction: 26 साल की डॉक्टर की हैदराबाद में रेप के बाद जलाकर हत्या, सोशल मीडिया पर लोगों का फूटा गुस्सा

One response to “Hyderabad Doctor Rape Murder Case: हैदराबाद महिला डॉक्टर रेप मर्डर मामले में पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार, मुख्य आरोपी मोहम्मद पाशा की हुई पहचान”

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App