Monday, June 27, 2022

हैदराबाद क्राइम: फ्लैट से आ रही थी बदबू, दरवाजा तोड़कर देखा तो मिली लाश

हैदराबाद: हैदराबाद से एक सनसनीखेज खबर आ रही है. एक अपार्टमेंट के फ्लैट में 50 साल की महिला अपने 22 साल के बेटे के साथ रहती थी. फ्लैट से बदबू आने पर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर शव बरामद कर लिया है.

अचानक से गायब थे मां-बेटे

मिली जानकारी के मुताबिक, हैदराबाद शहर में एक फ्लैट से दुर्गंध आ रही थी. फ्लैट में 50 साल की एक महिला व उसका बेटा रहते थे. पड़ोसियों ने भी पिछले कुछ दिनों से दोनों में से किसी को भी बाहर आते-जाते नहीं देखा था. बदबू आने लगी तो किसी अनहोनी की आशंका जताकर पड़ोसियों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फ्लैट का दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो महिला का शव बरामद हुआ.

कई दिनों से फ्लैट से आ रही थी दुर्गंध

बताया जा रहा है कि महिला का शव सड़ गया था जिसकी वजह से लगातार दुर्गंध आ रही थी. उसी फ्लैट में महिला के साथ रहने वाला उसका 22 साल का बेटा भी मौजूद था. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने महिला के बेटे को हिरासत में ले लिया है व पूछताछ कर रही हैं. पुलिस को बेटे पर ही हत्या करने का शक है.

अपनी मां की लाश के साथ मौजूद था बेटा

पुलिस के मुताबिक पड़ोसियों की शिकायत पर फ्लैट का दरवाजा तोड़कर शव को कब्जे में लिया गया. मृतक महिला की पहचान 50 साल की विजया वाणी के रूप में हुई है. गौरतलब है कि 50 साल की विजया वाणी का शव नग्न अवस्था में पड़ा मिला. विजया का 22 साल का बेटा साई भी उसी फ्लैट में मौजूद था. साई मानसिक रूप से कमज़ोर बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस ने साई को हत्या के शक में पूछताछ के लिए कस्टडी में ले लिया है.

पुलिस को शक- बेटे ने तो नहीं की मां की हत्या

ऐसे में सवाल ये भी उठ रहा है कि साई उसी फ्लैट में था लेकिन घटना की सूचना उसने किसी को या पुलिस को क्यों नहीं दी. पुलिस को साई पर हत्या को अंजाम देने का शक है. पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस का दावा है कि महिला की मौत के रहस्य से जल्द ही पर्दा उठा दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific Road accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

SHARE

Latest news

Related news