हैदराबाद: हैदराबाद में साथ कॉलेज पढ़ने वाली एक मुस्लिम लड़की से शादी करने पर एक लड़के की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। घटना में लड़की पक्ष के रिश्तेदारों का हाथ होने की बात सामने आई है। घटना को लेकर बीजेपी ने कहा कि इस्लामोफोबिया लॉबी और हेट क्राइम की रट लगाने वाले इस घटना पर चुप क्यों हैं?

मृतक की पहचान बिल्लापुरम नागराजू (25) के तौर पर हुई है। उसने सैयद सुल्ताना (23) से दो महीने पहले शादी की थी। मृतक नागराजू के परिवारवालों ने बताया कि दोनों की कॉलेज के समय से दोस्ती थी। मृतक लड़के के एक रिश्तेदार ने आरोप लगाया कि चूंकि दोनों अलग-अलग धर्म-समुदाय के थे, इसलिए लड़की के परिजनों ने नागराजू को जान से मार डाला।

मिली जानकरी के मुताबिक, हत्या की वारदात बीती रात बुधवार को करीब 9 बजे हैदराबाद के सरूरनगर तहसीलदार आफिस के पास हुई। नागराजू को एक बाइक सवार युवक ने चाकू घोंप दिया। इस मामले में पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है। ये सभी लोग लड़की के परिवार के हैं। मौके पर मौजूद कई लोगों ने इस वारदात के वीडियो रिकॉर्ड कर लिए व कुछ ने तस्वीरें लीं, जो इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये इतनी भयानक हैं कि उन्हें दिखाया नहीं जा सकता। नागराजू व सैयद आशरीन सुल्तान की शादी 31 जनवरी को हुई थी। उन्होंने प्राचीन हैदराबाद के आर्य समाज मंदिर में निकाह किया था.

तेलंगाना के बीजेपी MLA राजा सिंह ने हमलावरों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्होंने सवाल उठाये कि यह पता लगाया जाना चाहिए कि इसके पीछे परिवार वाले शामिल हैं या कोई धार्मिक गिरोह? हत्याकांड की निष्पक्ष जांच होना चाहिए।

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर