नई दिल्ली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अमेरिका के ह्यूस्टन शहर के एनआरजी स्टेडियम में 50 हजार से अधिक लोगों की जनसभा को संबोधित करेंगे. ये पहली बार है जब किसी देश का नेता अमेरिका में इतने विशाल शो को संबोधित करने जा रहा है. ह्यूस्टन में आयोजित होने वाले इस समारोह को हाउडी मोदी का नाम दिया गया है. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के अलावा अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी शिरकत करेंगे. आइए हम आपको बताते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा ह्यूस्टन में दिए गए भाषण का लाइव प्रसारण कब कहां और कैसे देख सकते हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस समारोह का सफल बनाने में एक हजार से ज्यादा वोलियंटर्स और 650 कम्युनिटी ऑर्गनाइजर्स लगे हुए हैं. इस समारोह के लिए 21 सिंतबर को तैयारियां पूरी कर ली गई थीं और उसी दिन 50 हजार रजिस्ट्रेशन हो गए थे. ह्यूस्टन के एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में 72 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था है.

कहां पर किया जाएगा हाउडी मोदी समारोह का आयोजन?

हाउडी मोदी समारोह का आयोजन टेक्सास के ह्यूस्टन शहर के एनजीआर फुटबॉल स्टेडियम में किया जाएगा. इस समारोह में पीएम मोदी 50 हजार से अधिक लोगों को संबोधित करेंगे.

कब होगा हाउडी मोदी समारोह का आयोजन?

हाउडी मोदी समारोह का आयोजन 22 सिंतबर को किया जाएगा. ये समारोह भारतीय समय के मुताबिक रात 8.30 बजे शुरु होगा. वहीं अमेरिकी समय के अनुसार ये संबोधन सुबह 10 से शुरू होगा. जो भारतीय समयानुसार रात 11.30 बजे तक चलेगा.

हाउडी मोदी मेगा रैली को कौन-कौन करेगा संबोधित?

ह्यूस्टन में आयोजित होने वाली इस हाउडी मोदी इवेंट को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी संबोधित करेंगे. ये तीसरी बार होगा जब पीएम मोदी अमेरिका में किसी रैली के दौरान अपने समर्थकों से रूबरू होंगे.

किस चैनल पर देखा जा सकता है हाउडी मोदी इवेंट का लाइव प्रसारण?

हाउडी मोदी इवेंट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का लाइव प्रसारण पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. इसके अलावा स्टार स्पोर्ट नेटवर्क सहित कई टीवी चैनल पीएम मोदी के भाषण का लाइव प्रसारण करेंगे. वहीं inkhabar.com पर पीएम मोदी के भाषण की पल पल की लाइव अपडेट उपलब्ध रहेगी.

Howdy Modi Houston Event Live Updates: पीएम नरेंद्र मोदी हाउडी मोदी कार्यक्रम से पहले अमेरिका में कश्मीरी पंडितों से मिल रहे है

PM Narendra Modi Houston Howdy Modi Event: पीएम नरेंद्र मोदी आज हाउडी मोदी इवेंट के लिए पहुंचेंगे अमेरिका के ह्यूस्टन, स्वागत और विरोध में लगे पोस्टर

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App